बिहार

bihar

JPU छात्र संघ चुनावः RJD, AISF, SFI और AISA मिलकर लड़ेंगे चुनाव, प्रत्याशियों के नाम पर विमर्श

By

Published : Dec 16, 2019, 12:33 PM IST

छात्र राजद के नेता ने कहा कि विश्वविद्यालय परिसर भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है. छात्र इस बार बदलाव के मूड में है.

सारण
सारण

सारणः जेपी विश्वविद्यालय में होने वाले छात्र संघ चुनाव के मद्देनजर विवि के अंगीभूत महाविद्यालय राम जयपाल कॉलेज परिसर में आरजेडी, एआईएसएफ, एसएफआई और आईसा के दर्जनों छात्र नेताओं ने बैठक आयोजित किया. जिसमें छात्र संघ चुनाव को लेकर महाविद्यालय से विश्वविद्यालय स्तर के विभिन्न पदों पर प्रत्याशियों के नाम को लेकर विचार-विमर्श किया गया. बता दें कि ये चारों दल साथ में चुनाव लड़ने जा रहा है.

'विवि बना भ्रष्टाचार का अड्डा'
छात्र राजद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष प्रिंस कुमार ने बताया कि विश्वविद्यालय परिसर भ्रष्टाचार का अड्डा बना हुआ है. महाविद्यालय से लेकर विश्वविद्यालय तक में घोर अनियमितता बर्ती जा रही है. छात्र इस बार बदलाव के मूड में है. वहीं, एसएफआई के प्रदेश अध्यक्ष शैलेन्द्र यादव ने कहा कि विश्वविद्यालय में खास धर्म के नाम पर उन्माद फैलाकर छात्रों को प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम गठबंधन कर सभी पदों पर उम्मीदवार उतार रहे हैं और भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे.

JPU में छात्र संघ का चुनाव

ये भी पढ़ेंः नो टू सिंगल यूज प्लास्टिक : कचरे के इस्तेमाल से सजावटी सामान बनाता है यह दंपती

जोरों पर है तैयारियां
बता दें कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है. इसके लिए विभिन्न छात्र संगठनों ने चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है. अगले सप्ताह मतदाता सूची भी प्रकाशित हो कर दी जाएगी. इधर सभी दल अपने-अपने हिसाब से छात्रों के जोड़-तोड़ में लगे हैं. चुनाव की तारीख बदलने के बाद अब 13 जनवरी को चुनाव होना है और 14 जनवरी को मतगणना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details