बिहार

bihar

Saran Crime News: शौच के लिए गई महिला से आधा दर्जन लोगों ने किया दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2023, 9:08 PM IST

छपरा में शौच के लिए गई महिला से आधा दर्जन मनचलों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी और त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर..

सारण में महिला से दुष्कर्म
सारण में महिला से दुष्कर्म

सारण:बिहार के सारण में महिला से सामूहिक दुष्कर्म (Woman gang-raped in Saran) का मामला सामने आया है. जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव में 30 मई को शौच के लिए गई एक महिला से आधा दर्जन मनचले युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, चार अपराधी फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- दिव्यांग महिला के घर में घुसकर बांधे हाथ पैर, फिर किया कुछ ऐसा कि सुनकर आप हो जाएंगे शर्मसार

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म: घटना के संबंध में बताया गया है कि, भेल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव में रात को महिला घर से शौच के लिए बाहर गई हुई थी. इसी दौरान गांव से बाहर एक खेत में छह लोग गांजा पी रहे थे. गांजा पीते लोगों की नजर अकेली महिला पर पड़ी. इसी दौरान सभी ने मिलकर महिला को अपने कब्जे में ले लिया और बारी-बारी से सभी ने महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने दो अभियुक्त को किया गिरफ्तार: वारदात को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गये. पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को पूरी वारदात की जानकारी दी. जिसके पीड़िता के परिजन स्थानीय थाना पहुंचे और घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई. आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी और त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. जिससे पूछताछ की जा रही है. जबकि, फरार चार अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details