बिहार

bihar

सिवान को हराकर सारण की बालिका कबड्डी टीम बनी चैंपियन

By

Published : Jan 24, 2021, 8:19 PM IST

सारण
सारण

सारण जिले के छपरा में 47वीं बिहार राज्य जूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप छपरा की टीम ओवरऑल चैंपियन बनी है. सारण की बालिका टीम ने सिवान की बालिका टीम को 19/34 से हराकर इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया. वहीं, सिवान की टीम दूसरे स्थान पर और वैशाली की टीम तीसरे स्थान पर रही.

सारण: जिले के छपरा में आज 47वीं बिहार राज्य जूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन सागर जिला कबड्डी संघ और रोटरी क्लब छपरा के संयुक्त तत्वाधान में एचआर इंपीरियल पब्लिक स्कूल के प्रांगण में किया गया. इस चैंपियनशिप का विधिवत उद्घाटन खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके और भूमि पूजन के साथ किया गया. सभी अतिथियों का स्वागत इंपीरियल पब्लिक स्कूल के प्राचार्य नीरज कुमार ने किया.

बालिका कबड्डी टीम बनी चैंपियन

सिवान की टीम बनी उपविजेता
इस अवसर पर पहले चरण के मैच में सारण ने वैशाली को और दूसरे मैच में सारण ने सिवान को हराकर विजेता होने का गौरव हासिल किया. सिवान की टीम उपविजेता बनी वहीं, सिवान टीम की नेहा कुमारी को बेस्ट डिफेंडर, छपरा की काजल कुमारी को बेस्ट रेडर और बेस्ट प्लेयर का पुरस्कार छपरा की बच्ची कुमारी को दिया गया. विजेता एवं उपविजेता टीम को अतिथियों के ने ट्रॉफी और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया.

सिवान की टीम बनी उपविजेता

ये भी पढ़ें-सारण: गणतंत्र दिवस परेड का पूर्वाभ्यास, DM-SP ने लिया जायजा

मुख्य अतिथि राजा जी राजेश ने कहा कि खेलकूद से आपसी सौहार्द का वातावरण बनता है. इस चैंपियनशिप में खेलने वाली टीमों ने अपनी बेहतरीन खेल कौशल से सबको प्रभावित किया है. सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं. मंच संचालन सारण जिला कबड्डी संघ के संयुक्त सचिव पंकज कश्यप ने किया और धन्यवाद ज्ञापन आयोजन सचिव सुशील कुमार सिंह ने किया.

जूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप

ABOUT THE AUTHOR

...view details