बिहार

bihar

सारणः 40 लाख लूटकांड का पुलिस ने 3 दिनों में किया खुलासा, 18 लाख बरामद

By

Published : Oct 6, 2021, 8:23 PM IST

छपरा के मढ़ौरा में एक युवक से 40 लाख रुपये लूट मामले का उद्भेदन पुलिस ने कर दिया है. अपराधियों के पास से 18 लाख 28 हजार 500 रुपए बरामद किए गए हैं. पढ़ें रिपोर्ट...

सारण एसपी
सारण एसपी

सारणः बिहार के सारण पुलिस (Saran Police) द्वारा तीन दिनों में मढ़ौरा थाना अंतर्गत 40 लाख कैश लूटकांडका उद्भेदन कर दिया गया है. इस घटना में लूटी गई राशि में से 18,28,500 रुपए बरामद किए गए हैं. वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार एवं मोटरसाइकिल की भी बरामदगी कर ली गई है.

यह भी पढ़ें- सारण में 40 लाख लूट मामले में CCTV फुटेज आया सामने, छापेमारी जारी

'मढ़ौरा निवासी सुरेंद्र पाठक के पुत्र मुकुंद पाठक करीब 3 बजे एक्सिस बैंक के मढ़ौरा शाखा से 40 लाख 25 सौ रुपए लेकर अपने बैग में रखकर मोटरसाइकिल से अपने घर पर जा रहे थे. इसी क्रम में मढ़ौरा छपरा मुख्य मार्ग पर स्थित इसरौली पेट्रोल पंप से करीब 50 मीटर दक्षिण में रोड पर दो मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधी आए. हथियार का भय दिखाकर मुकुंद पाठक के बैग से 40 लाख 25 सौ रुपए छीनकर मढ़ौरा की ओर भाग गए थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की गई. अपराधियों के पास से 18,28,500 की बरामदगी की गई. इसके साथ-साथ एक देसी पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस एवं एक बाइक बरामद की गई है.'-संतोष कुमार, एसपी, सारण

देखें वीडियो

घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक सारण द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. एसआईटी का गठन कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. अपराधियों की गिरफ्तारी एवं लूटी गई राशि की बरामदगी हेतु लगातार छापेमारी की गई.

अब तक के अनुसंधान में तकनीकी विश्लेषण और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में प्रयुक्त बाइक सहित सभी अपराध कर्मियों की पहचान कर ली गई है. अपराधियों के पास से 18,28,500 की बरामदगी एक देसी पिस्तौल पांच जिंदा कारतूस एवं एक बाइक बरामद की गई है. इस कांड में एक अभियुक्त आशु राय, शैलेश पाठक, मिंटू कुमार, सोनू पांडे को गिरफ्तार किया गया है. इन सबके पास से अलग-अलग राशि रखी हुई थी. एख के पास से बाइक भी बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ें-छपरा के मढ़ौरा में 40 लाख रुपए की लूट, ATM में कैश लोड करने जा रहा युवक

ABOUT THE AUTHOR

...view details