बिहार

bihar

Saran News: 'बीजेपी के साथ एक बार फिर जाएंगे नीतीश कुमार'- सवाल सुनते ही भड़के उमेश कुशवाहा

By

Published : Jul 13, 2023, 9:30 PM IST

छपरा में जेडीयू के सारण प्रमंडल की समीक्षात्मक बैठक हुई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि सारण की धरती से हमेशा नया आगाज हुआ है. उन्होंने भाजपा पर हताश होने का आरोप लगाया. नीतीश कुमार के भाजपा में जाने के सवाल पर उन्होंने खुलकर अपनी राय रखी. पढ़ें, पूरी खबर.

उमेश कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष, जदयू
उमेश कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष, जदयू

उमेश कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष, जदयू.

छपरा (सारण): बिहार के छपरा में आज गुरुवार को जेडीयू के सारण प्रमंडल की समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने की. संचालन पूर्व विधान पार्षद मंडल प्रभारी सतीश कुमार ने किया. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि सारण की धरती से हमेशा नया आगाज हुआ है. इस बार देश में जो अराजकता का माहौल बना है उसे खत्म करने के लिए यहां से नया आगाज करना है.

इसे भी पढ़ेंः Bihar Politics: 'नीतीश के विजन और चेहरे का देश में कोई मुकाबला नहीं', उमेश कुशवाहा का बड़ा बयान

"आज हमारा देश फिर से नाजुक मोड़ पर खड़ा है. संविधान को ताक पर रखकर सरकार मनमाने ढंग से शासन चला रही है. भाजपा इस बार सत्ता में आने वाली नहीं है इसलिए वह अनर्गल प्रलाप कर रही है."- उमेश कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष, जदयू

पटना में लाठीचार्ज की जानकारी नहींः बैठक के बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस किया. वहां जब उनसे पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं और शिक्षकों हुए लाठीचार्ज पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो इस वक्त छपरा में मीटिंग कर रहे हैं. पटना में क्या हुआ इसकी पूरी जानकारी नहीं. लेकिन हमारी सरकार संवेदनशील है, वो देखेगी क्या है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा माहौल खराब कर रही है. बुनियादी मामलों को नहीं उठा रही है.

भाजपा हताश हैः भाजपा के साथ एक बार फिर से नीतीश कुमार के जाने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भड़क गए. उन्होंने कहा कहा कि ये सब बकवास है. भाजपा हताश है. उन्होंने कहा कि भजपा समीक्षा करायी है, उसको मालूम है कि उसकी सत्ता जाने वाली है इसलिए हताश है. उमेश कुशवाहा ने दावा किया कि भाजपा उनके नेता नीतीश कुमार के सहारे ही यहां तक पहुंची है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details