बिहार

bihar

सोनपुर में पुलिस कर्मियों ने किया अन्तरजातीय विवाह, BJP नेता ने किया कन्यादान

By

Published : Jun 16, 2020, 5:35 PM IST

हरिहरनाथ मंदिर के पास स्थित लोक सेवा आश्रम में प्रेमी युगल ने अंतरजातीय शादी रचाई. इस शादी समारोह में पुलिस के कई अधिकारी मौजूद रहे.

Sonpur
Sonpur

सारण(सोनपुर): युवा जोड़े के अंतरजातीय प्रेम विवाह की चर्चा जोरों पर है. जिले के हरिहर क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने अंतरजातीय शादी रचा कर समाज में अनूठा मिसाल पेश किया है. इस शादी से समाज में फैल रहे विकृति को दूर करने का संदेश भी दिया गया.

बताया जाता है कि हरिहरनाथ मंदिर के पास स्थित लोक सेवा आश्रम में शादी करने प्रेमी युगल पहुंचे. जहां पूरे विधि-विधान के साथ अपनी शादी रचाई. साथ ही भाजपा के जिला उपाध्यक्ष लालबाबू कुशवाहा ने धार्मिक रीति-रिवाज से शादी संपन्न कराने में मदद की. उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया. साथ ही कन्यादान भी किया.

प्रेमी युगल ने रचाई शादी

विवाह में पुलिस के खई अधिकारी रहे मौजूद
बता दें कि लड़की बबिता यादव लखीसराय जिले की रहने वाली है. तो वहीं, लड़का अजय चंद्र भंडारी मधुबनी जिला का निवासी हैं. ये दोनों सोनपुर थाने में कांस्टेबल पद पर कार्यरत हैं. इस शादी समारोह में सोनपुर एसडीपीओ अतनु दत्ता, सोनपुर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह, मंदिर के संचालक मौनी बाबा, मनोरंजन कुमार के साथ दर्जनों पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details