बिहार

bihar

सारण में कार से भारी मात्रा में शराब जब्त, 2 गिरफ्तार, पीछा करके पुलिस ने दबोचा

By

Published : Mar 12, 2022, 8:39 PM IST

सारण में उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में शराब बरामद (Police recovered liquor in saran) किया है. इस दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. दोनों पटना के रहने वाले हैं. दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

सारण में भारी मात्रा में शराब जब्त
सारण में भारी मात्रा में शराब जब्त

सारणःबिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) लागू है और पुलिस होली को लेकर ज्यादा सक्रिय है. शराब को लेकर छापेमारी करने में पुलिस जुटी है. इसी क्रम में सारण के मसरख थाना क्षेत्र (Masrakh Police Station) के बनसोई स्थित चेक पोस्ट के पास एक गाड़ी शराब पकड़ी गई. साथ ही दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें:बेतिया: विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी जब्त

उत्पाद विभाग के अनुसार गुप्त सूचना मिली कि बनसोई बैरियर से एक फोर्ड फिएस्टा गाड़ी रेड कलर की जा रही है. जिसमें शराब लोड है. जब उत्पाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए इस गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो गाड़ी बानसोई उत्पाद विभाग के बैरियर को तोड़ती हुई भागने लगी. इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा. इस दौरान भागते हुए वाहन ने एक्सीडेंट कर दिया. इसके बाद उक्त वाहन को उत्पाद विभाग की टीम ने पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें:5 लाख किया इन्वेस्ट.. हरियाणा टू बिहार टैंकर से शराब सप्लाई, ट्रांजिट रिमांड पर सोनीपत से गिरफ्तार 2 तस्कर

इस गाड़ी का नंबर यूपी 16 एन 5570 है. जिसमें सवार दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. इनमें एक नरेश राय (32 वर्ष) , जबकि दूसरे गिरफ्तार व्यक्ति का नाम गणेश कुमार पासवान (32 वर्ष) है जो कि पटना के मखदुमपुर के निवासी हैं.पुलिस ने बताया कि इनके पास से 5 लाख रुपए की ब्रांडेड विदेशी शराब बरामद हुई है. दोनों गिरफ्तार व्यक्तियों को जेल भेज दिया गया है. आरोपियों पर शराबबंदी एक्ट के तरत कार्रवाई की जा रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details