बिहार

bihar

ये पानी का नहीं शराब का टैंकर है साहब, बिहार में ऐसे ही धड़ल्ले से चल रहा है कारोबार

By

Published : Feb 8, 2020, 9:15 PM IST

चालक ने बताया कि टैंकर के आगे एक विशेष तरह का ढक्कन बनाकर उसमें शराब भरी गई थी. ढक्कन को रेडियम से पैक कर दिया गया था.  इस दौरान पुलिस ने टैंकर को लाइनर करने वाले को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

देखिए कैसे हुआ शराब का खुलासा
देखिए कैसे हुआ शराब का खुलासा

छपरा:बिहार में शराबबंदी के बाद शराब माफिया तस्करी की नई-नई तरकीब तलाश कर रहे हैं. पुलिस ने जिले में शराब माफियाओं की ऐसी ही तरकीब का पर्दाफाश करते हुए भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की है. पुलिस ने पानी के टैंकर से 330 कार्टन के अलावा 400 बोतल शराब बरामद किया है. इसकी कीमत लाखों रुपये आंकी गई है.

जिले के मांझी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पानी के टैंकर से 2 हजार 9 सौ 23 लीटर शराब की बरामदगी की है. पानी के टैंकर में शराब को इस तरह रखा गया था कि पुलिसकर्मी हैरान नजर आए. पानी के आधे टैंकर में पानी और आधे से अधिक भाग में शराब रखी हुई थी.

बरामद की गई शराब

यूपी से लायी गई थी शराब
पुलिस ने जिस लाइनर को गिरफ्तार किया है. वो रसूलपुर थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव निवासी कुणाल कुमार सिंह बताया जा रहा है. गिरफ्तार टैंकर चालक यूपी के अलीगढ़ के इंद्राकालोनी निवासी सोनू कुमार है. चकिया गांव के पास पानी टैंकर को रोककर जांच की गई. जांच के दौरान चालक ने गाड़ी के अंदर पानी होने की बात कही. इस बाबत, पुलिस ने जब चालक से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने पूरे मामले का खुलासा किया.

इस टैंकर से लायी गई शराब

'सभी तस्करों की होगी गिरफ्तारी'
चालक ने बताया कि टैंकर के आगे एक विशेष तरह का ढक्कन बनाकर उसमें शराब भरी गई थी. ढक्कन को रेडियम से पैक कर दिया गया था. इस दौरान पुलिस ने टैंकर को लाइनर करने वाले को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

देखिए कैसे हुआ शराब का खुलासा

गिरफ्तार लाइनर ने पुलिस को बताया कि शराब की डिलिवरी रसूलपुर के अलावा छपरा के कई जगहों और सिवान जिले में करनी थी. पुलिस ने शराब की डिलिवरी लेने वाले तस्करों की पहचान कर ली है, जल्द उनकी गिरफ्तारी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details