बिहार

bihar

छपरा पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित 54 अपराधियों को 48 घंटे में किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 3, 2021, 8:50 PM IST

छपरा पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित 54 अपराधियों को 48 घंटे में किया गिरफ्तार

छपरा पुलिस ने अपराधियों और असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करते हुए 54 अभियुक्तों को 24 घंटे में गिरफ्तार किया है.

सारण: जिले की पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई (Strict Action Against Criminals) करते हुए बीते 48 घंटे में 54 अभियुक्तों को गिरफ्तार (Accused Arrested) किया है. जिसमें मद्य निषेध के कांडों में कुल 26 और हत्या एवं हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामलों में 28 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए सारण पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

इसे भी पढ़ें : सारण पुलिस ने 36 घंटे में किया लूटकांड का खुलासा, 4 अपराधी गिरफ्तार, लूट के 1.19 लाख बरामद

सारण पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी एवं शराब के सेवन, बिक्री, भंडारण, निर्माण, परिवहन आदि पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाने और देशी शराब भट्टी को ध्वस्त करने हेतु लगातार कार्रवाई की जा रही है. रविवार को नगरा ओपी अंतर्गत पूरब टोला पर वाहन चेकिंग के दौरान एक ऑल्टो कार, 3 मोटरसाइकिल से 211 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब को जब्त किया है.

वहीं, पिछले 48 घंटे में सारण पुलिस ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर विशेष अभियान चलाकर कुल 54 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इसी दौरान हत्या एवं हत्या के प्रयास के मामले में कुल 28 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. मद्य निषेध में 26 व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है. वही करीब 400 लीटर अवैध शराब की बरामदगी हुई है. जबकि 10 अवैध शराब की भट्टी को ध्वस्त किया गया है.

वहीं, नगद राशि के रूप में पुलिस ने ₹119400 का जुर्माना भी वसूला है. इस अभियान में अभी तक तीन मोटरसाइकिल, कार एक, ऑल्टो कार, एक मोबाइल, 5 टेलीविजन, 5 फ्रिज, एक गैस सिलेंडर, एक एटीएम कार्ड, एक बैग से ₹30500 कैश की बरामदगी की गई है. जानकारी देते हुए सारण एसपी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि ये छापामारी लगातार जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें: बालू माफिया से साठगांठ के आरोप में नयागांव के SI गिरफ्तार, पुलिस पर हमला करने वाले 11 आरोपी भेजे गये जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details