बिहार

bihar

घायलों को छोड़ लोग लूटने लगे शराब, पुलिस ने कहा- सबको भेजेंगे जेल

By

Published : Sep 4, 2021, 10:51 PM IST

बाइक सवार
बाइक सवार

सारण के भेल्दी में बैग में शराब लेकर जा रहे बाइक सवार ने महिला को टक्कर मार दी. जिससे महिला के साथ बाइक सवार घायल होकर गिर गये और बैग में रखी शराब की बोतलें सड़क पर गिर गयी. मौके पर पहुंचे लोग शराब की बोतल लेकर भाग गये. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सारण: बिहार के सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र में छपरा-रेवा एनएच-722 (Chhapra-Rewa NH-722) पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने सड़क पार कर रही महिला को ठोकर मार दी. जिससे महिला और बाइक सवार घायल (Injured) होकर सड़क पर गिर पड़े. बाइक सवार का बैग नीचे गिरने से फट गया और उसमें रखी शराब की लगभग 40 बोतलें सड़क पर फैल गयी. तभी घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने मदद करने के बजाय शराब की बोतलें लेकर रफू चक्कर हो गये.

ये भी पढ़ें- अपने विधायक के अंडरवियर में घूमने पर CM नीतीश ने दिया जवाब, जानिए गोपाल मंडल पर क्या बोले

बता दें कि दुर्घटना के बाद आस-पास के लोग वहां जुटे. सड़क पर छटपटा रही घायल महिला और दोनों युवकों की मदद करने के लिए किसी ने मानवता नहीं दिखाई. इस दौरान लोगों ने मदद करने की जगह शराब की बोतलें लेकर भागने लगे. कुछ मिनटों के भीतर ही शराब की सारी बोतलें गायब हो गयी और घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे.

घटना की सूचना मिलने पर भेल्दी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन तब तक देर हुई चुकी थी और शराब गायब हो गयी थी. हालांकि पुलिस से बचने के लिए बाइक सवार दोनों युवक घायल अवस्था में ही वहां से भाग गये. वहीं, घायल महिला को भी लोगों ने इलाज कराकर भेज दिया. जिससे पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा.

ये भी पढ़ें- अंडरवियर-बनियान में उधम मचाने वाले गोपाल मंडल पर दिल्ली में FIR, बोले- पेट ने सब खराब कर दिया... आरोप सही है

भेल्दी थाने की पुलिस ने बताया कि बैग में शराब की बोतलें लेकर जा रहे युवक शराब तस्कर थे. उनके बारे में पता लगाया जायेगा. लेकिन सबसे पहले उन लोगों की जानकारी जुटायी जाएगी, जो सड़क पर गिरी शराब की बोतल लूट कर ले गये. जिन लोगों ने शराब गायब की है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी. पुलिस घर-घर जाकर पता लगा रही है कि शराब कौन-कौन ले गये. शराब ले जाने वालेसभी लोगों को जेल भेजा जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details