बिहार

bihar

3 दिन से लापता किशोर का नहीं मिला सुराग, तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने की पूछताछ

By

Published : Oct 27, 2021, 7:56 PM IST

सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी राजेश सिंह का बेटा रितिक कुमार गायब है. नगर थाना में इस संबंध में केस दर्ज कराया गया है. पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

रितिक कुमार
रितिक कुमार

छपरा: बिहार के सारण (Saran) जिले के तरैया थाना (Taraiya Police Station) क्षेत्र के महुली गांव निवासी राजेश सिंह का बेटा रितिक कुमार तीन दिन से लापता है. पुलिस को रितिक का कोई सुराग नहीं मिला है. नगर थाना की पुलिस ने इस मामले में एक युवती, एक महिला और एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें-'रिश्वत ना लेंगे और ना ही देंगे', छपरा में DDC ने कर्मचारियों को दिलाई शपथ

रितिक शनिवार को अपने गांव से छपरा बाइक से आया था. उसके घर वापस नहीं लौटने और देर शाम से ही मोबाइल फोन स्वीच ऑफ बताने पर परिजन रविवार सुबह छपरा पहुंचे. खोजबीन और जानने वालों से पूछताछ के बाद भी जब निराशा हाथ लगी तो परिजन नगर थाना पहुंचे. लापता छात्र के पिता राजेश सिंह ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया.

पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. नगर थाना क्षेत्र के उत्तरी दहियावां मोहल्ले में रितिक की बाइक लावारिस हालत में बरामद हुई थी. परिजन अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं. पुलिस ने मंगलवार को दहियांवा टोला मोहल्ले के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की. हालांकि कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी. मामले का उद्भेदन करने के लिए नगर थाना की पुलिस ने युवक का कॉल डिटेल खंगाला है.

पुलिस को जानकारी मिली कि 23 अक्टूबर की रात मोबाइल फोन स्वीच ऑफ होने तक किन-किन लोगों ने रितिक से बातचीत की थी. सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. ऐसा माना जा रहा है कि उन दोनों की गिरफ्तारी के बाद मामले का उद्भेदन हो जाएगा. वहीं, पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. स्थानीय पुलिस द्वारा छपरा कचहरी के पुराने बंद पड़े लोको शेड में भी काफी खोज की गई, लेकिन यहां कुछ हाथ नहीं लगा.

नोट- लापता किशोर के बारे में सूचना देने के लिए इन नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं- POLICE : 100, 18603456999, छपरा नगर थाना- 9431822451

यह भी पढ़ें-छपराः डोरीगंज के पूर्व थानाध्यक्ष के ठिकानों पर EOU की छापेमारी, करोड़ों की संपत्ति के मिले सबूत

ABOUT THE AUTHOR

...view details