बिहार

bihar

CM नीतीश का लालू-राबड़ी पर हमला, कहा- 15 वर्षों तक शासन के बाद भी जनता को नहीं मिला कुछ

By

Published : May 8, 2019, 4:39 PM IST

नीतीश कुमार ने लालू-राबड़ी पर निशाना साधते हुए कहा है कि इन लोगों ने अपने शासन काल में जनता को लूटने का काम किया. लेकिन अब पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.

नीतीश कुमार, सीएम

छपरा: महाराजगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है. 15 वर्षों तक मियां-बीबी के शासन काल में राज्य को कुछ नहीं मिला. आज हालत बदल गई है. बिहार अब हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है.

विपक्ष पर हमला
नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछड़ों के साथ अगड़ों को भी आरक्षण देने का फैसला लिया है और इसे बिहार में भी लागू किया गया है. लेकिन, विपक्ष इस आरक्षण को खत्म करने की कोशिश कर रहा है. मगर इसमें वो सफल नहीं हो सकेंगे.

नीतीश कुमार, सीएम

गिनवाई अपनी उपलब्धि
आगे उन्होंने अपनी उपलब्धियां गिनावाते हुए कहा कि उनकी सरकार ने 60 साल से ऊपर के सभी वर्गों के नागरिकों को पेंशन देने का फैसला लिया है. साथ ही उन्होंने कन्या उत्थान योजन की जानकारी देते हुए कहा कि अब लड़कियों के जन्म लेने पर चिंता करने की बात नहीं है. सरकार उनके जन्म से लेकर स्नातक तक के पढ़ाई-लिखाई की सारी जिम्मेदारी उठाएगी.

महाराजगंज में चुनावी सभा
बता दें कि महाराजगंज में छठे चरण में मतदान होने हैं. जहां सीएम नीतीश कुमार जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने महाराजगंज के उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रिवाल को जिताने की जनता से अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details