बिहार

bihar

सारण में लापता युवक का शव बरामद, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

By

Published : Aug 6, 2022, 10:50 PM IST

सारण में एक युवक की हत्या (Murder Of Young Man In Saran) कर दी गई. युवक देर रात को घर से गायब था. जिसके बाद गांव के खेत से युवक का शव बरामद किया गया है. प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने का बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक की हत्या
युवक की हत्या

छपरा: बिहार के छपरा में एक युवक (Crime In Saran) की धारदार हथियार से काटकर हत्या (Murder In Saran) करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना सारण जिला के तरैया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गांव की है. मृतक युवक की पहचान राजवाड़ा गावं निवासी उमेश ठाकुर के 16 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार के रूप में की गई है. युवक के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर मौत के घाट उतारा गया है. सिर पर धारदार हथियार के निशान पाए गए हैं. हत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका है. लेकिन प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-उधार दिया पैसा वापस लाने गई महिला की पड़ोसी ने की हत्या, घर के किचन से मिली लाश

सारण में युवक की धारदार हथियार से हत्या :घटना के संबंध में मृतक की मां अंजू देवी ने कहा कि- 'मृतक संजीत गांव के एक युवक के साथ बिजली मिस्त्री का काम करता था. रात्रि में किसी का फोन आया, जिसके बाद वह चुपके से घर से निकल गया. देर रात तक नहीं आने पर फोन किया गया तो मोबाइल स्विच ऑफ आया. शनिवार को लोगों ने संजीत को मृत अवस्था में धान के खेत में देखा. शव मिलने की खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई.'

प्रेम- प्रसंग में हत्या की आशंका :शव को देखने से प्रतित हो रहा है कि मृतक संजीत का कहीं और हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. हालांकि घटना के संबंध में लोग कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं. संजीत के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई. घरवालों को रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details