बिहार

bihar

सारणः 5 दिनों से लापता अधेड़ का शव मिला तालाब के किनारे

By

Published : Jan 13, 2021, 9:15 PM IST

एकमा थाना क्षेत्र के मालेगांव में तालाब के किनारे एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की पहचान कर ली गई है. बताया जा रहा है कि 5 दिन पहले मृतक छपरा स्टेशन से घर आने के क्रम में लापता हो गए थे.

5 दिनों से लापता अधेड़ का शव मिला तलाब के किनारे
5 दिनों से लापता अधेड़ का शव मिला तलाब के किनारे

छपराः जिले के एकमा थाना क्षेत्र के मालेगांव में तालाब के किनारे एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की शिनाख्त 50 वर्षीय कृष्णा प्रसाद के रूप में की गई है. मृतक कृष्णा प्रसाद दाउदपुर थाना क्षेत्र के बिन टोली गांव के रहने वाले थे. मृतक कृष्णा प्रसाद 5 दिन पहले छपरा जंक्शन से अपने घर जाने के क्रम में गायब हो गए थे. मामले में मृतक बेटे ने भगवान बजार थाने में गुमशुदगी की प्रथमिकी दर्ज कराई थी.

छापरा रेलवे स्टेशन से मृतक लापता हो गया था

परिजनों ने बताया कि कृष्णा प्रसाद अपनी पुत्री को पहुंचाने के लिए सूरत गए हुए थे. 8 जनवरी को छपरा जंक्शन पर ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन से उतरे और परिजनों को सूचना दी कि घर आने के लिए गाड़ी नहीं मिल रही है. परिवार के सदस्य उन्हें मोटरसाइकिल से लेने जा ही रहे थे, इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि गाड़ी मिल गई है. वह घर आ रहे हैं. 8 जनवरी की रात करीब 8:00 बजे छपरा जंक्शन से वे दाउदपुर के लिए रवाना हुए लेकिन रात 10:00 बजे तक घर नहीं पहुंचे. उसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की और उनके मोबाइल पर कॉल किया तो मोबाइल बंद बता रहा था. काफी देर बाद पता न चलने पर उनके बेटे ने भगवान बाजार थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई. इस बीच एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव के समीप तालाब से उनका शव बरामद किया गया.

5 दिनों से लापता अधेड़ का शव मिला तलाब के किनारे
शव की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गयाकृष्णा प्रसाद की मृत्यु की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम छा गया. वहीं शव के तलाब में पड़े रहने के कारण वह काफी खराब हो गया है. इससे मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है. एकमा थाने के थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही कृष्णा प्रसाद की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. मामले में पुलिस मृतकों के परिजन से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details