बिहार

bihar

सारण: वाहन चेकिंग के दौरान टैंकर से भारी मात्रा में शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2021, 10:49 AM IST

एसएच 73 पर स्थित बनसोई गांव के पास पुलिस ने एक तेल के टेंकर से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. गुप्त सूचना के अधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की थी

saran
टेंकर के अंदर टेंकर के अंदर

सारण:ड्राई स्टेट बिहार में लगातार शराब की तस्करी लगातार जारी है. मशरक पुलिस ने एसएच 73 पर वाहन चेकिंग के दौरान तेल के टेंकर में छूपा कर रखी शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है.

इसे भी पढ़े:बिहार पुलिस ने हरियाणा के दो शराब तस्करों को कोडरमा से किया गिरफ्तार

तेल टेंकर से शराब जब्त
जानकारी के अनुसार मामला एसएच 73 पर स्थित बनसोई गांव के पास का है. यहां पर लगे आबकारी चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग के दौरान एक ऑयल टैंकर को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. टैंकर की जांच में इसके अंदर में एक खुफिया बॉक्स बना हुआ मिला. जिसमें से पुलिस को जांच के दौरान 158 कार्टून विदेशी शराब बरामद हुई. वही पुलिस ने हरियाणा के रोहतक निवासी तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है.

देखें वीडियो

​पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना
मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक रजनीश ने बताया कि उन्हें उत्तरप्रदेश की सीमा से तस्करी कर छपरा लाए जा रहे अंग्रेज़ी शराब के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद उन्होंने उत्पाद इंस्पेक्टर अशोक कुमार के नेतृत्व में एक अतिरिक्त टीम का गठन कर बनसोई चेक पोस्ट पर भेजा. इसी दौरान पुलिस को ये सफलता मिली है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए तस्कर ने बताया है कि टैंकर को सारण जिला के सितलपुर में किसी को सौंपना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details