बिहार

bihar

छपरा: आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच झड़प, तीन लोग बुरी तरह जख्मी

By

Published : Nov 13, 2020, 4:50 PM IST

छपरा
जख्मी युवक ()

जिले में आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों के तरफ से 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

छपरा: जिले के मुफस्सिल थानांतर्गत लोहरी गांव में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर जमकर हाथापाई हुई. मामला इतना गरमा गया कि मारपीट के दौरान एक निजी नर्सिंग होम के कंपाउंडर को चाकू घोंपकर जख्मी कर दिया गया. वहीं, मारपीट के दौरान दोनों पक्षों से कुल 3 लोग जख्मी हुए है. जिन्हें उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल लाया गया. चाकूबाजी में जख्मी युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लोहरी गांव निवासी रामलायक सिंह का 36 वर्षीय पुत्र मुकेश सिंह बताया गया है.

वहीं दूसरे पक्ष से लोहरी गांव निवासी हरेंद्र राय के दो पुत्र पंकज कुमार राय एवं संतोष कुमार यादव भी इस मारपीट में जख्मी हुए हैं. चाकू लगने से जख्मी मुकेश सिंह ने बताया कि वह घर से भोजन करने के बाद ड्यूटी के लिए नर्सिंग होम जा रहा था, तभी उक्त दोनों भाइयों ने उसे घेर कर चाकू से हमला कर दिया. मुकेश ने कहा कि बचते-बचाते चाकू बाएं बाजू में लग गई. जिसके बाद उसने चाकू पकड़ लिया. इस दौरान दोनों हमलावरों ने उसे लाठी डंडे से पीटा. सूचना मिलने के तुरंत बाद मुकेश के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए.

आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच झड़प


वहीं दूसरे पक्ष से जख्मी पंकज और संतोष ने बताया कि मुकेश और उसके भाइयों के द्वारा उनके साथ लाठी डंडे से मारपीट की गई है. पंकज के एक उंगली में चोट है. जबकि, संतोष राय का सिर फट गया है. जख्मी तीनों युवकों का उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details