बिहार

bihar

सारण: भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार

By

Published : Dec 25, 2020, 9:18 PM IST

मशरक प्रखण्ड कार्यालय के सामने बंद पड़े खटाल से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मशरक पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है.

छपरा में शराब बरामद
alcohol recovered in saran

सारण:जिले के मशरक प्रखण्ड कार्यालय के सामने बंद पड़े खटाल में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की छापेमारी में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया. छापेमारी में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने नामजद प्राथमिकी दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार, थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि मशरक प्रखण्ड कार्यालय के सामने बंद पड़े खटाल में कारोबारियों द्वारा शराब का भंडारण किया जा रहा है.

थानाध्यक्ष ने विशेष छापेमारी दल क गठन किया है. जिसमें गश्ती पुलिस प्रभारी अरविंद कुमार शर्मा, अजय कुमार सिंह और पुलिस के अन्य लोग छापेमारी दल में शामिल थे. पुलिस ने तलाशी के दौरान 12 कार्टन में 144 बोतल से अधिक शराब बरामद किया है. जिसमें से कइ शराब की बोतलों पर महज दो दिन पूर्व ही निर्मित होने का स्टिकर लगा था. पुलिस ने बरामद शराब को लेकर दर्ज की गई प्राथमिकी में श्रीनिवास, सोनू और रोशन को नामजद किया है.

90 लीटर शराब बरामद
मशरक थाना पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर थाना क्षेत्र के निकुम्भ सेमरी गांव में छापेमारी कर 90 लीटर देसी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स निकुम्भ सेमरी गांव के मंटू सिंह और सहाजितपुर थाना क्षेत्र के कटसा गांव का मजरूल हक है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details