बिहार

bihar

उपेंद्र कुशवाहा के सामने लगा नारा, 'देश का प्रधानमंत्री कैसा हो... नीतीश कुमार जैसा हो'

By

Published : Sep 1, 2021, 10:43 PM IST

Upendra Kushwaha
Upendra Kushwaha

अपनी बिहार यात्रा के तहत जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) बुधवार को छपरा दौरे पर थे. इस दौरान उनके सामने कार्यकर्ताओं ने 'देश का प्रधानमंत्री कैसा हो... नीतीश कुमार जैसा हो' के नारे लगाए. खास बात ये है कि कुशवाहा उन नेताओं में शामिल हैं, जो लगातार कहते रहे हैं कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) 'पीएम मैटेरियल' हैं.

छपरा:जेडीयू (JDU) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पहले ही नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को 'पीएम मैटेरियल' (PM Material) घोषित किया जा चुका है. अब ऐसा लगता है कि कार्यकर्ता भी उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. यही वजह है कि उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) की मौजूदगी में 'देश का प्रधानमंत्री कैसा हो... नीतीश कुमार जैसा हो' के नारे लगाने लगे हैं.

ये भी पढ़ें: PM मैटेरियल: RJD ने नीतीश को बताया 'पलटीमार मैटेरियल' तो BJP बोली- समर्थन होने से बनता है प्रधानमंत्री

दरअसल जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा बुधवार को छपरा के दौरे पर थे. जहां पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनके सम्मान में जुटे थे. महिला और पुरुष कार्यकर्ता अपने नेता के इंतजार में खड़े थे. जैसे ही कुशवाहा पहुंचे, जोर-शोर से नारेबाजी शुरू हो गई.

सारण दौरे पर उपेंद्र कुशवाहा

इस दौरान कार्यकर्ता नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में जमकर नारे लगाए. जोश स लबरेज कार्यकर्ताओं ने नारा लगाया, 'देश का प्रधानमंत्री कैसा हो... नीतीश कुमार जैसा हो.' वहीं 'उपेंद्र कुशवाहा के लिए भी नारे लगे. कार्यकर्ताओं ने जोश भरे अंदाज में कहा, बिहार का नेता कैसा हो... उपेंद्र कुशवाहा जैसा हो.' आपको बताएं कि कुशवाहा खुद भी कई बार कह चुके हैं कि नीतीश कुमार 'पीएम मैटेरियल' हैं.

ये भी पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के CM को फिर बताया PM मैटेरियल, नीतीश ने कहा- 'ये सब फालतू बात है'

वहीं, छपरा दौरे पर आए जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनकी इस यात्रा का उद्देश्य गरीबों से मिलना है. साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका हौसला अफजाई करना भी है.

सवालों का जवाब देते हुए कुशवाहा ने कहा कि बिहार में नल जल योजना में हो रही गड़बड़ी के मामलों में जो दोषी होगा, उस पर कार्रवाई जरुर होगी. सरकार करप्शन से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करेगी.

वहीं, जय प्रकाश विश्वविद्यालय में जेपी की जीवनी को हटाने के बारे मे उन्होंने कहा कि इसकी मुझे जानकारी नहीं है. जब जानकारी होगी, तब इस बारे में जरूर प्रतिक्रिया दूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details