बिहार

bihar

महराजगंज सीट पर रोचक हुआ मुकाबला, महाचंद्र माने सचिदानंद को मनाने की कोशिश

By

Published : Apr 15, 2019, 9:07 PM IST

महराजगंज लोकसभा क्षेत्र में मुकाबला काफी रोचक हो गया है.सारण से बीजेपी के एमएलसी डॉ सचिदानंद राय ने निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है.

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

सारण: महराजगंज लोकसभा क्षेत्र में मुकाबला काफी रोचक हो गया है. इस सीट पर बाहुबली सांसद प्रभुनाथ सिंह को हराकर 2014 में बीजेपी के जनार्दन सिंह सिग्रीवाल जीते थे. इस बार महाराजगंज सीट से प्रभुनाथ सिंह के बेटे रणधीर सिंह आरजेडी के उम्मीदवार हैं. जबकी बीजेपी से जनार्दन सिंह सिग्रीवाल फिर से चुनावी मैदान में हैं.

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल और महाचंद्र प्रसाद सिंह का बयान


सारण प्रमंडल में चार लोकसभा क्षेत्र हैं. जिसमें महराजगंज लोकसभा क्षेत्र सारण जिले के अंतर्गत आता है. इस सीट पर मुकाबला काफी रोचक दिखाई दे रहा है. क्योंकि सारण से बीजेपी के एमएलसी डॉ सचिदानंद राय ने निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. वहीं, इस सीट पर हम के महाचंद्र प्रसाद सिंह के चुनाव लड़ने की घोषणा से यहां चतुर्थ कोणीय मुकाबला की संभावना बन रही थी. लेकिन महाचंद्र प्रसाद सिंह के बीजेपी ज्वाइन कर लेने के बाद अब त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है.


महराजगंज सीट को लेकर महाचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि सिग्रीवाल साहब ही चुनाव जीतेंगे. वहीं, इस विषय पर प्रतिक्रिया देते हुए सिग्रीवाल ने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. उन्होंने कहा कि महाचंद्र सिंह के बाद जल्द ही सचिदानंद राय भी मान जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details