बिहार

bihar

Accident Live Video : देखिए किस तरह तेज रफ्तार जान पर बान आती है

By

Published : Sep 5, 2022, 11:01 PM IST

सड़क दुर्घटना का वीडियो वायरल

छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के देवरिया में बाइक दुर्घटना में दो स्वास्थय कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. सड़क दूर्घटना का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर.

छपरा:बिहार के सारण (Road Accident In Saran) जिले के मशरक थाना क्षेत्र में मशरक-मलमलिया-सिवान-शीतलपुर एसएच 73 पर देवरिया नहर पर दो बाइक की टक्कर में दो शख्स घायल हो गए. घायल दोनों हाजीपुर में स्वास्थ्य कर्मचारी के रूप में कार्यरत हैं. वे हाजीपुर से बाइक पर सवार होकर गोपालगंज जिला स्थित अपने गांव फुलवरिया जा रहे थे. दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया में टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने फूंकी कार, देखें VIDEO

सड़क दुर्घटना का वीडियो वायरल: घायल दोनों युवक की पहचान गोपालगंज जिले के फुलवरिया गांव निवासी ललन साह के पुत्र अविनाश कुमार और रामाकांत गुप्ता के पित्र गुड्डू कुमार के रूप में हुई है. बाइक दुर्घटना की घटना बगल के निजी नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

दोनों को इलाज के लिए कराया गया भर्ती:घटना में दिख रहा है कि दोनों घायल बाइक पर सवार होकर गोपालगंज की तरफ जा रहें थे. उसी वक्त आगे जा रहे बाइक सवार एकाएक बहरौली गांव में जाने के लिए बाइक मोड़ दिया. जिससे दोनों की टक्कर हो गई. जिसमें दोनों घायल हो गए, वहीं सड़क किनारे खड़े एक वृद्ध भी गिर गया. उसे भी इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details