बिहार

bihar

Saran News: सड़क हादसे में 5 साल की बच्ची की मौत, परिजनों का आरोप- 'एसपी के स्कॉट वाहन से हादसा हुआ'

By

Published : May 2, 2023, 8:13 PM IST

बिहार के सारण में सड़क हादसे में बच्ची की मौत हो गई. बच्ची स्कूल से लौट रही थी, इसी दौरान हादसे का शिकार हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया है कि बच्ची की मौत सारण एसपी के स्कॉट वाहन की चपेट में आने से हुआ है. सदर अस्पताल से रेफर करने के बाद पटना जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई है. पढे़ं पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सारणःबिहार के सारण में सड़क हादसे में बच्ची की मौत हो गई. घटना जिले के भेल्दी थाना अंतर्गत तकेया गांव के समीप की है. बच्ची की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का आरोप है कि सारण एसपी गौरल मंगला के स्कॉट वाहन से यह हादसा हुआ है, जिसमें उसकी बच्ची की मौत हो गई है. हलांकि पुलिस ने इस बात से इंकार किया है. बतौर पुलिस अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बच्ची की मौत हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंःRohtas News: तिलक समारोह के दौरान अचानक गिर पड़ा विशाल पेड़, दबने से एक की मौत

स्कूल से आ रही थी वापसः घटना छपरा शहर के भेल्दी थाना अंतर्गत तकेया गांव के समीप की है. मृतका की पहचान पटराही खुर्द गांव निवासी मोहम्मद गुड्डू साह की पुत्री अलीशा (5) के रूप में हुई है, जो स्कूल से घर लौट रही थी. इसी दौरान हादसा हो गया. घटना के बाद उसे छपरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उक्त बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. रेफर किए जाने के बाद पटना जाने के दौरान रास्ते में ही उक्त बच्ची की मौत हो गई.

पुलिस ने जताई अनभिज्ञताःहालांकि उस दौरान सदर अस्पताल में मौजूद भगवान बाजार थानाध्यक्ष व पुलिस कर्मियों के द्वारा इस घटना से अनभिज्ञता जाहिर की गई. भेल्दी थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बच्ची दुर्घटनाग्रस्त हुई है. पटना ले जाने के दौरान रास्ते में बच्ची की मौत के बाद शव को वापस लाया गया, जहां छपरा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द किया गया है.

"बच्ची की मौत किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई है. इलाज के लिए परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से पटना रेफर कर दिया गया है. रास्ते में बच्ची की मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है."-भेल्दी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details