बिहार

bihar

प्रेमी के साथ घर से भागकर की शादी, परिजनों ने लड़की को सड़क पर छोड़ा

By

Published : Jul 17, 2021, 10:55 PM IST

कम उम्र के प्यार और शादी के बाद क्या हश्र होता है इसकी बानगी शनिवार को बिहार के सारण (Saran) जिले में देखने को मिली. विवाह के बाद प्रेमी के घरवालों ने लड़की को अपनाने से इनकार कर दिया.

chhapra
छपरा

छपरा:कम उम्र के प्यार और शादी के बाद क्या हश्र होता है इसकी बानगी शनिवार को बिहार के सारण(Saran) जिले में देखने को मिली. जिले के बनियापुर थाना (Baniyapur Police station) क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. दोनों रांची गए और वहां शादी कर ली. विवाह के बाद प्रेमी के घरवालों ने लड़की को अपनाने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें-छपरा सदर अस्पताल के डॉक्टर को दलालों ने दी धमकी, कहा- गोली मार देंगे

रांची में विवाह करने के बाद दोनों अपनी रिश्तेदार के यहां रहने के लिए परसा आए थे. इसी बीच लड़के के घर के लोगों को सूचना मिल गई. लड़के के परिवार के लोग दोनों को दिघवारा ले गए. लड़के वालों ने लड़की से कहा कि दिघवारा चलो वहां मैनेज किया जाएगा. दिघवारा लाने के बाद लड़की को डांट-डपटकर उसके घर पहुंचा दिया गया.

लड़की घर पहुंची तो उसके पिता ने कहा कि तुम दोनों ने अपनी मर्जी शादी कर ही है. अब यहां क्यों आई हो? उस लड़के के घर जाकर रहो. लड़की दिघवारा स्थित लड़के के घर पहुंची तो उसके घर वालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया और नेशनल हाईवे पर छोड़ आए.

यह भी पढ़ें-नाबालिग प्रेमिका का आरोप, बाप ने दी प्रेमी को मरवाने की धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details