बिहार

bihar

छपरा: दो अलग-अलग हादसों में 3 महिलाओं समेत 5 लोग घायल

By

Published : Feb 27, 2021, 11:46 AM IST

छपरा के दो अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में तीन महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए है. सभी को घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

road accident in Chhapra
road accident in Chhapra

छपरा: जिले में शुक्रवार की शाम को दो अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओंमें तीन महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें -रोहतास: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक और एक सैप जवान की मौत

ट्रैक्टर और टेंपो में टक्कर
पहली घटना भगवान बाजार थाना क्षेत्र के प्रभुनाथ सिंह डिग्री कॉलेज मुकरेरा मोड़ के पास घटी. जिसमें छपरा-माझी एनएच-19 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर और टेंपो की टक्करमें तीन महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए. घायलों में छपरा नगर थाना क्षेत्र के दहियावां मोहल्ले के निवासी मोहम्मद चांद, मांझी थाना क्षेत्र के नरपलिया गांव निवासी रुकसाना खातून और गुड़िया खातून समेत एक अन्य महिला शामिल हैं. सड़क दुर्घटना में घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें -हाईवा की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, आक्रोशितों ने आगजनी कर किया सड़क जाम

घायल युवक छपरा रेफर
दूसरी घटना गड़खा थाना क्षेत्र के गरखा बसंत रोड पर हुई. जहां सड़क दुर्घटना में एक अज्ञात युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए स्थानीय नागरिकों के द्वारा गरखा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. गरखा में घायल अज्ञात युवक और छपरा मांझी पथ पर सड़क दुर्घटना में घायल मोहम्मद चांद की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details