बिहार

bihar

सारण में 40 लाख लूट मामले में CCTV फुटेज आया सामने, छापेमारी जारी

By

Published : Oct 5, 2021, 1:04 PM IST

छपरा के मढ़ौरा में एक युवक से 40 लाख रुपये लूट मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है. जिसमें बाइक सवार कुछ युवक पीछा करते हुए देखे जे रहे हैं. देखें VIDEO...

ेन
ेिन

सारण (छपरा):बिहार के सारण जिले के छपरा में बीते रविवार को अपराधियों ( Crime In Saran ) ने पुलिस को चुनौती देते हुए 40 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था. बदमाशों ने एक युवक से 40.25 लाख रुपये लूट लिए थे. इस लूट मामले में पुलिस को कुछ सबूत हाथ लगे हैं. जिसे लेकर आशंका जताई जा रही है कि लुटेरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

इसे भी पढ़ें:छपरा के मढ़ौरा में 40 लाख रुपए की लूट, ATM में कैश लोड करने जा रहा युवक

इस बड़ी लूट के मामले में पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी है. जिसमें आप देख सकते हैं कि संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर सवार होकर जा रहा है. जिसका पीछा किया जा रहा है. हालांकि फुटेज में कई अन्य बाइक सवार भी दिख रहे हैं. लेकिन पुलिस के निशाने पर बाइक सवार दो युवक ही हैं.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:छपरा पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित 54 अपराधियों को 48 घंटे में किया गिरफ्तार

बता दें कि घटनास्थल स्थित एक शोरूम में लगे सीसीटीवी में बाइक सवार युवक देखे गए हैं. इस फुटेज को पुलिस के माध्यम से जारी किया गया है. जिसके बाद से बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की बात कही जा रही है. वहीं, छपरा एसपी संतोष कुमार ने कैश लेकर जा रहे मुकुंद पाठक पर भी संदेह जताया है. मुकुंद ने पहले 50 लाख फिर 45 लाख और फिर 40 लाख रुपये की लूट की जानकारी दी है.

मुकुंद पाठक के इस बयान से कहीं न कहीं मामला संदेह के घेरे में आता दिख रहा है. हालांकि पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही है. एसपी ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

बता दें कि मुकुंद पाठक नामक युवक ATM में कैश लोड करने का काम करता है. जैसे ही बदमाशों को भनक लगी कि युवक बैग में मोटी रकम लेकर जा रहा है, तो बदमाशों ने उसपर धावा बोल दिया. बताया जा रहा है कि बदमाश दो बाइक से सवार होकर आए थे. लूट की वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश फरार हो गए थे.

बता दें कि इससे पहले बिहार के सुपौल जिले में भी फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलेवरी एजेंसी में लाखों की लूट हुई थी. आए दिन बढ़ती लूट की वारदात पर बिहार पुलिस भी लगाम नहीं लगा पाई है. सारण जिले में कैश वैन कर्मियों से यह अब तक की सबसे बड़ी लूट की घटना बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details