बिहार

bihar

सारण: 80 लाख की लागत से बनेगा वकालतखाना भवन, सांसद राजीव प्रताप रूडी ने किया शिलान्यास

By

Published : Dec 20, 2019, 5:02 AM IST

सांसद ने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि अगले चार साल में जिलावासियों को पाइपलाइन से गैस मिलने लगेगी. उन्होंने बताया कि आगामी 5 साल में छ्परा से पटना के बीच गंगा नदी में 5 पुल बनाया जाएगा.

सिविल कोर्ट परिसर में वकालतखाना भवन का शिलान्यास
सिविल कोर्ट परिसर में वकालतखाना भवन का शिलान्यास

सारण: जिले के छपरा में सांसद राजीव प्रताप रूडी और महराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने छ्परा सिविल कोर्ट परिसर में वकीलों के लिये 80 लाख रुपये की लागत से बनने वाले वकालत खाना भवन का शिलान्यास किया. सिविल कोर्ट परिसर मे आयोजित इस कार्यक्रम में जेपी विश्वविद्यालय के कुलपति और विधान पार्षद वीरेंद्र नारायण सिंह समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

'न्यायपालिका में बढ़ाया जाएगा सुविधा'
मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद राजीव प्रताप रूडी और जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने कहा कि सरकार के पास वकीलों के लिये कोई भी योजना नही है. यह हमदोनों सांसदों के प्रयासों का नतीजा का फल है. उन्होंने कहा कि सरकार न्यायपालिका में सुविधाओं को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है. राष्ट्र विकास की ओर लगातर अग्रसर है.

सिविल कोर्ट परिसर में वकालतखाना भवन का शिलान्यास

'पाइपलाइन से मिलेगी गैस'
सांसद ने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि अगले चार साल में जिलावासियों को पाइपलाइन से गैस मिलने लगेगी. उन्होंने बताया कि आगामी 5 साल में छ्परा से पटना के बीच गंगा नदी में 5 पुल बनाया जाएगा. सांसद ने जिलावासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके प्रेम को किसी किमत में नहीं लौटाया जा सकता है. लोगों के प्रेम ने उन्हें विधायक और सांसद बनाया.

लोगों को संबोधित करते हुए सांसद राजीव प्रताप रूडी

'पहलेजा घाट में बनेगा इमयू शेड'
राजीव प्रताप रूडी ने विकास के कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि वह छपरा के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है. उन्होंने बताया कि बंद पड़े छ्परा और मुजफ्फरपुर के बीच नई रेल लाइन पर फिर से कार्य शुरु किया जएगा. पहलेजा घाट इएमयू शेड का निर्माण भी किया जाएगा. सांसद ने बताया कि एनएच 19 के काम के लिए राशि जारी किया जा चुका है. सभी पुल-पुलिया के निर्माण कार्य को जल्द ही पुरा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details