बिहार

bihar

छपरा में हथियार के बल पर बैंक मैनेजर से 50 हजार की लूट

By

Published : Dec 7, 2022, 6:36 AM IST

छपरा में बैंक मैनेजर से लूट
छपरा में बैंक मैनेजर से लूट ()

छपरा में लूट (Loot In Chhapra) का एक मामला सामने आया है. यहां चार हथियारबंद बदमाशों ने बैंक मैनेजर से लूटपाट की है. पीड़ित ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज करायी है.

छपरा:बिहार के छपरा में बैंक मैनेजर से लूट (Bank manager robbed in Chhapra) हुई है. घटना को हथियारबंद चार बदमाशों ने अंजाम दिया. पीड़ित मैनेजर छपरा-सिवान मुख्य मार्ग स्थित मुकरेरा गांव के पास से गुजर रहा था. इस दौरान बाइक सवार ने उसे घेर लिया और 50 हजार नगद समेत कीमती सामान लूटकर फरार हो गए. पीड़ित ने मामले की शिकायत रिविलगंज थाना में दर्ज करायी है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:वैशाली में वर्दी वाला बकरी लुटेरा गैंग सक्रियः शराब की तलाशी के बहाने घरों में घुसा.. 21 बकरियां लेकर फुर्र

रुपये के साथ बाइक और कीमती सामान की लूट:पीड़ित बैंक मैनेजर की पहचान राहुल कुमार सिन्हा के रूप में हुई है. वह एकमा के आरबीएल फींसर्व के मैनेजर पद पर तैनात है. मंगलवार को वह छपरा-सिवान मुख्य मार्ग से बाइक पर गुजर रहा था. इसी दौरान मुकरेरा गांव के समीप बाइक सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक लिया और हथियार दिखाकर 50 हजार नगद रुपए, अंगूठी, चैन, होंडा का मोटरसाइकिल, मोबाईल और बैंक का चाबी छीनकर फरार हो गए.


मैनेजर ने थाने में की शिकायत, जांच जारी:पीड़िता मैनेजर अपने ब्रांच से कार्य समाप्त कर छपरा के लिए लौट रहा था. पीड़िता ने मामले की शिकायत रिविलगंज थाने में दर्ज करा दी है. पुलिस जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची थी. फिलहाल घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है. पीड़ित के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details