बिहार

bihar

सारण: घर में लूटपाट कर 60 वर्षीय व्यक्ति की बिजली के खंभे में बांधकर की पिटाई, हुई मौत

By

Published : Aug 7, 2020, 1:37 PM IST

सारण जिले में घर में लूटपाट कर 60 वर्षीय व्यक्ति की बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस घटना में व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

60 years old man died beaten by tying to an electric pole
व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

सारण:जिले के समसपुरा गांव में कुछ लोगों ने एक घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही घर में उपस्थित एक व्यक्ति को बिजली के खम्भे में बांधकर पीट-पीटकर मार डाला. वहीं मृतक की पहचान पड़ोसी गांव हबीरचक निवासी 60 वर्षीय सुदर्शन सिंह के रूप में की गई है.


पीट-पीटकर व्यक्ति की हत्या
इस घटना के मामले में बताया गया है कि सुदर्शन अपने मित्र शशिभूषण सिंह से मिलने उसके घर आया था. वहीं गांव के कुछ लोग घर में घुसकर लूटपाट करने के साथ ही सुदर्शन को बिजली के खम्भे में बांधकर जमकर पिटाई कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सुदर्शन को परसा स्वास्थ्य केंद्र ले गई. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस सम्बंध में गृहस्वामी के पुत्र अरविन्द कुमार सिंह ने ओमप्रकाश सिंह, सत्यनारायण सिंह, शिवनाथ सिंह, नितेश कुमार, गोलू कुमार, देवी सिंह सहित 32 को नामजद और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामसा दर्ज कराया है. वहीं एफआईआर में उसने एक लाख रुपये नकद, बाइक और जेवर लूटने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस इसे जमीनी विवाद मान रही है. शशिभूषण सिंह दबंग किस्म का आदमी है और गांव के कुछ लोगों को वह जमीनी विवाद में तंग करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details