बिहार

bihar

छपरा में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत, 5 घायल

By

Published : Jul 6, 2020, 10:46 PM IST

3 died and 5 injured in road accidents in chapra
3 died and 5 injured in road accidents in chapra ()

दो सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 5 आदमी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसमें से एक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

छपरा:जिले मेंदो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि पहली घटना मढ़ौरा थाना क्षेत्र में गोपालपुर चांवर के पास छपरा-सत्तर घाट स्टेट हाईवे पर दो बाईक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए. इन चारों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, दूसरी घटना छपरा-गरखा पहाड़पुर के पास सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया सदर अस्पताल
बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय क्षेत्र में दौरा करने जा रहे थे. इसी दौरान दोनों बाईक की दुर्घटना में घायलों को देखे और उन्होंने गौरा ओपी के पुलिसकर्मियों को बुलाया. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया और मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, घटना की सूचना पाकर मुढौरा के आरजेडी विधायक जितेंद्र कुमार राय सदर अस्पताल पहुंचे और पीड़ितों से मुलाकात की. उन्होंने इलाज के लिए आवश्यक सहायता उपलब्ध करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details