बिहार

bihar

समस्तीपुर में अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, घटनास्थल पर ही मौत

By

Published : Apr 26, 2021, 8:21 PM IST

अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को पेट और सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Youth shot and dead in Samastipur
Youth shot and dead in Samastipur

समस्तीपुर: जिले में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं. इन अपराधियों को पुलिस प्रशासन का जरा भी भय नहीं होता है. ताजा मामला तजपुर थाना क्षेत्र की है. यहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. इससे उसकी मौके पर ही मौतहो गई.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी: युवक की हत्या के बाद बवाल, गुस्साए लोगों ने 6 दुकानों को फूंका

मृतक की पहचान मुसरी घरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर वार्ड नंबर-7 निवासी अवध कुमार सिंह के बेटे राहुल कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि हत्या करने वाला बदमाश पहले से ही घटनास्थल पर मौजूद था. जैसे ही राहुल अपनी बाइक से उस जगह से गुजर रहा था तो बदमाशों ने पहले उससे कुछ बातचीत करने के लिए रोका फिर नजदीक पहुंचकर उसके पेट और सिर में गोलीमार दी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

‘अपराधी को मिलेगी कड़ी सजा’
हत्या की सूचना मिलते ही तेजपुर थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी सूरत में अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

पूरे इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक के शव का मुआयना किया. उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से पूछताछ की. वहीं, घटना को लेकर सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है. पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details