बिहार

bihar

समस्तीपुर में बच्चा चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

By

Published : Sep 11, 2022, 7:28 AM IST

Updated : Sep 11, 2022, 9:13 AM IST

समस्तीपुर में बच्चा चोरी (Child Theft in Samastipur) के आरोप में युवक की पिटाई कर दी गई. युवक की पिटाई के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंप दिया है. उसके बाद इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पढ़ें पूरी खबर.

बच्चा चोरी
बच्चा चोरी

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में बच्चे की चोरी के आरोप में युवक की जबरदस्त धुनाई (Crime in Samastipur) की गई है. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र (Muffasil Police Station) में जितवारपुर इलाके में स्थानीय ग्रामीणों ने बच्चे की चोरी करने के आरोप में पिटाई कर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को स्थानीय लोगों से छुड़ाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. मामला जितवारपुर इलाके का है.

ये भी पढ़ें -बेगूसराय में बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक की पिटाई, 1 मौके से फरार

बच्चा चोरी के आरोप में पिटाई:जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में बच्चा चोरी के आरोप में युवक की पिटाई कर दी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने बच्चा चोरी के आरोपी युवक को ग्रामीणों से छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा. युवक की पहचान खगड़िया निवासी अख्तरूल के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें:नवादा : डायन बताकर महिला के साथ मारपीट, थाने में शिकायत

अस्पताल में किया जा रहा इलाज: डॉक्टरों ने उसके गंभीर हालत को देखते हुए आपातकालीन वार्ड में रेफर कर दिया है जहां इलाज किया जा रहा है. पूछताछ में उसके साथ अस्पताल आये पुलिसकर्मी ने बताया कि युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त लग रहा है. पूछताछ में वह कुछ भी बता नहीं पा रहा है, उसे अपने घर की जानकारी नहीं है. इस कारण परिजनों को इस मामले की जानकारी नहीं दी गयी है. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है.

Last Updated : Sep 11, 2022, 9:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details