बिहार

bihar

समस्तीपुर में तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने तीन को रौंदा, 2 की मौत

By

Published : Dec 24, 2022, 9:10 AM IST

समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना (Road accident in Samastipur) में दो लोगों की मौत हो गई है. एक घायल का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. घटना विभूतिपुर क्षेत्र के सिंघियाघाट-खोकसाहा मार्ग पर हुआ है जहां अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना
समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर स्थित विभूतिपुर क्षेत्र के सिंघियाघाट-खोकसाहा मार्ग के वीरसहिया गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. अनियंत्रित ट्रक ने तीन को रौंदा दिया है. ट्रक और बाइक की टक्कर (Truck and bike collided in Samastipur) में ग्रामीण चिकित्सक समेत उनके सहयोगी की मौत हो गई है. वंही एक अन्य महिला भी इस हादसे जख्मी हुई है.

पढ़ें-बिहार: समस्तीपुर में वैशाली जैसा हादसा, भुइंया बाबा की पूजा करने जा रहे 50 लोगों की भीड़ में घुसी बेकाबू बोलेरो

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार: विभूतिपुर में हुए इस भीषण सड़क हादसे में जंहा दो लोगों की मौत हो गई है वंही एक महिला गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के अनुसार प्रखंड कार्यालय से कुछ दूरी पर यह घटना घटी है. ग्रामीणों ने मौके से ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया है. वहीं इस हादसें में बेगूसराय जिले के हरिचक वार्ड-14 निवासी ग्रामीण चिकित्सक शशिभूषण कुमार और विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भुसवर पंचायत के अभिषेक कुमार की मौत हो गई है.



लगाता हो रहे हैं सड़क हादसे:बतां दे कि ट्रक की चपेट में आने से घायल हुई महिला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघियाघाट की रहने वाली है. वहीं मौके पर पंहुची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को अपने हिरासत में ले लिया है. स्थानीय लोगों की माने तो इस मार्ग पर सड़क हादसों में काफी बढ़ोतरी हुई है. यहां लगातार कई हादसे हो रहे हैं.

पढ़ें-समस्तीपुर में ट्रक और बाइक की टक्कर, एक की मौत.. दो घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details