बिहार

bihar

समस्तीपुर में दीवार तोड़कर ज्वेलरी शॉप में चोरी, लाखों के जेवरात उड़ाए

By

Published : Jan 2, 2023, 4:30 PM IST

समस्तीपुर में चोरी (Theft In Samastipur) की एक वारदात सामने आई है. यहां चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप की दीवार तोड़कर लाखों के जेवरात उड़ा लिए. घटना की जानकारी तब हुई, जब सुबह दुकान पर शॉप के मालिक पहुंचे. जिसके बाद मामले की शिकायत थाने में की गयी.

समस्तीपुर में ज्वेलरी शॉप से चोरी
समस्तीपुर में ज्वेलरी शॉप से चोरी

समस्तीपुर:बिहार के समस्तीपुर (Samastipur Crime News) के खानपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस बार चोरों ने डेकारी चौकी के एकज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया है. चोर ज्वेलरी शॉप के पीछे की दीवार को तोड़कर दुकान में घुसे और लाखों के जेवरात सहित 65 हजार रुपये नगद लेकर फरार (Theft from jewelry shop in Samastipur) हो गए. मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस जांच में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें:पटना में आभूषण दुकान में चोरी, शटर उखाड़ पांच लाख के गहने उड़ाये

लाखों के जेवरात और नगद 65 हजार की चोरी:चोरी की इस घटना को एक जनवरी की रात को अंजाम दिया गया. अगली सुबह जब शॉप के मालिक ने दुकान का शटर उठाया तो उसके होश उड़ गए. दुकान में सभी सामान बिखरे हुए थे. लॉकर भी टूटा हुआ था. दुकान की पीछे की दीवार टूटी हुई थी. चोर दीवार तोड़कर ही दुकान में घुसे थे. दुकान के मालिक का कहना है कि लाखों के जेवरात और करीब 65 हजार नगद रुपये की चोरी हुई है. उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत थाने में की गयी है.

"चोरी की घटना की सूचना मिली है. मामले की छानबीन की जा रही है. इस घटना में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल खानपुर थाना अध्यक्ष इस मामले की जांच कर रहे हैं"- सेहवान हावी फाखरी, डीएसपी

चोर छोड़ गए अपना लाल रंग का गमछा:मामले की शिकायत मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है. पुलिस को मौके से चोरों का लाल रंग का गमछा मिला है. पीड़िता शॉप मालिक के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी चोरों की गिरफ्तारी के लिए जांच चल रही है. पुलिस के अनुसार कितने की चोरी हुई है, यह आंकलन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details