बिहार

bihar

तेज प्रताप ने किया क्रिकेटरों का उत्साहवर्धन, विधानसभा क्षेत्र के लिए कही ये बात

By

Published : Dec 25, 2020, 10:56 PM IST

तेज प्रताप ने अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. इस दौरान उन्होंने युवाओं का साथ देने की बात कही. पढ़ें पूरी खबर...

तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव

समस्तीपुर : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में बतौर मुख्य अतिथि शामलि हुए. यहां उन्होंने टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. इस मौके पर सेल्फी लेने वालों की होड़ मची रही.

हसनपुर के मालदह गांव में समाजसेवी हरेराम यादव की स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. हसनपुर कुशवाहा क्रिकेट ग्राउंड मालदह में आयोजित इस प्रतियोगिता में तेज प्रताप यादव ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. टी-20 टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में तेज प्रताप के पहुंचते ही भीड़ उमड़ पड़ी. यहां उनका पारंपरिक ढंग से स्वागत किया गया.

क्रिकेट मैच देखने पहुंचे तेज प्रताप

युवाओं के साथ- तेज प्रताप
वहीं, तेज प्रताप यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए लोगों से वादा किया. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के लिए भी वो काम करेंगे. वो युवाओं की आवाज उठाते रहेंगे. मैच के संचालक खेल प्रशिक्षक उमेश कुमार एवं व्यवस्थापक बबलू कुमार यादव मौजूद रहे. प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष रामनारायण मंडल ने स्वर्गीय हरेराम यादव के स्मृति में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए आयोजक को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि हरेराम यादव जैसे समाजसेवी की कमी हमेशा खटकती रहेगी. मौके पर जिला पार्षद सदस्य शंभू भूषण यादव, बीडीओ दुनिया लाल यादव, प्रखंड मुखिया संघ अध्यक्ष रामनारायण मंडल, हसनपुर के पूर्व प्रमुख संजय गुप्ता, कराची के मुखिया सह राजद नेता अशोक यादव समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details