बिहार

bihar

समस्तीपुर में एक सिंगर की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 2, 2023, 3:02 PM IST

Singer Dies In Samastipur: समस्तीपुर में एक सिंगर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस दौरान परिजनों ने जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

Singer Dies In Samastipur
समस्तीपुर में एक सिंगर की संदिग्ध हालत में मौत

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां मुफस्सिल इलाके में एक सिंगर की संदिग्ध हालत में मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों का कहना है कि जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या की गई है. आरोप ने फोन कर उसे बुलाया था. फिर बेहोशी हालत में घर पहुंचाकर भाग गया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

आर्केस्ट्रा एवं ट्रॉली प्रोग्राम में गाता था गाना: मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरेरा गांव निवासी सिंगर ऋतुराज सिंह जिले के एक नामी कलाकार थे. उन्होंने अपनी गायकी से सिंगिंग की दुनिया में धमाल मचा कर रख दिया था. वह कई आर्केस्ट्रा एवं ट्रॉली प्रोग्राम में अपना गीत गाकर लोगों के बीच समा बांधकर रखते थे. ऐसे में संदिग्ध हालत में उनकी मौत होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

देर रात ज्यादा खराब होने लगी तबीयत:मृतक के परिजनों का आरोप है कि कल शाम उसे किसी ने फोन किया था. उसे एक युवक ने बुलाया था. लेकिन देर रात युवक ने ऋतुराज को बेहोशी की हालत में घर पहुंचाकर फरार हो गया. रात भर में उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी, जिसके बाद पुलिस की मदद से उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस दौरान परिजन लगातार कहते रहे कि ने जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई है.

अभी तक नहीं दिया गया आवेदन:वहीं, घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मृत सिंगर ऋतुराज सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, इस घटना को लेकर मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना की सूचना उन्हें मिली है. पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक के परिवार द्वारा अभी आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन दिए जाने के बाद इस मामले की जांच की जाएगी. वैसे इस घटना का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.

"घटना का खुलासा ऋतुराज के मोबाइल से हो पाएगा. पुलिस को मोबाइल सौंप दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं मोबाइल खुलने के बाद ही पूरे मामले की जानकारी सामने आ पाएगी. घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम का माहौल है." नवीन कुमार तिवारी, मृतक के ससुर.

इसे भी पढ़े- वैशाली में युवक की संदिग्ध मौत, कमरे में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details