बिहार

bihar

समस्तीपुर: 14 दिन पहले हुआ था बच्चे का अपहरण, पुलिस को नहीं मिला अबतक कोई सुराग

By

Published : Nov 12, 2019, 11:42 PM IST

पुलिस से नाराज बच्चे के परिजन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने बच्चे की वापसी का गुहार लगा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार अगर हमारे बच्चे को सही सलामत वापस नहीं करती है तो सभी परिवार वाले आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएंगे.

14 दिन पहले हुआ था बच्चे का अपहरण

समस्तीपुर: जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हुरैया गांव में14 दिन पहले एक बच्चे का अपहरण हो गया था. लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है.

बता दें कि 28 अक्टूबर को बाइक सवार अपराधियों ने उस समय रणधीर पासवान के 5 साल के पुत्र रंजन का अपहरण कर लिया. जब वह गांव के बगीचे में खेल रहा था. इसके विरोध में ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया था. पुलिस के 24 घंटे के मशक्कत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों को हटाया गया था.

बच्चे के अपहरण मामले में पुलिस को नहीं मिला सुराग

पुलिस पर लगाया आरोप
पुलिस से नाराज बच्चे के परिजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने बच्चे की वापसी का गुहार लगा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार अगर हमारे बच्चे को सही सलामत वापस नहीं करती है तो सभी परिवार वाले आत्महत्या करने को मजबूर
हो जाएंगे. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर अमीर घराने के बच्चे का अपहरण होता, तो पुलिस दिन रात एक कर बच्चे की बरामदगी करती.

पुलिस कर रही प्रयास
सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने कहा कि बच्चे की बरामदगी को लेकर पुलिस को अभी सफलता नहीं मिली है. लेकिन पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details