बिहार

bihar

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 12, 2021, 11:01 AM IST

Updated : Feb 12, 2021, 4:31 PM IST

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने दर्जनों कांड में शामिल कुख्यात अपराधी को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है.

समस्तीपुर
दुष्कर्म मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

समस्तीपुर: जिले के बिथान थाना इलाके में एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्ममामले को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें...बेतिया: छेड़खानी के तीन दोषियों को 5 साल की कैद, 20 हजार जुर्माना

घटना के बाद पूरे इलाके में फैली सनसनी
जानकारी के अनुसार, बिथान थाना इलाके में अपने बहन के बेटे की हत्या के बाद सदमे में रहने वाली एक किशोरी को पड़ोस के ही एक महिला बहला-फुसलाकर अपने घर ले गई. जहां उसके पति ने अपने सहयोगियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

'पीड़िता के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा'. - विकास वर्मन पुलिस अधीक्षक

देखें रिर्पोट.

महिला थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के महिला थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, दूसरी ओर पीड़ित को महिला पुलिस टीम के संरक्षण में जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. जहां डॉक्टर टीम के द्वारा जांच की जाएगी.

दर्जनों कांड में शामिल कुख्यात अपराधी गिरफ्तार
वहीं दूसरे घटना में समस्तीपुर पुलिस ने दर्जनों कांड में शामिल कुख्यात अपराधी को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक कार, एक देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, 4 मोबाइल सहित नकदी भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें...दरभंगा: लाल किले पर उपद्रव के विरोध में बजरंग दल ने काला बिल्ला लगाकर किया प्रदर्शन

शमशेर हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
गिरफ्तार अपराधी चकमेहसी थाना क्षेत्र इलाके के रहने वाले शमशेर हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. जानकारी के अनुसार, जिले के चकमेहसी थाना इलाके में विगत कुछ दिन पहले एक युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक कुख्यात अपराधी प्रभात चौधरी को गिरफ्तार किया है.

देखें रिर्पोट.

गिरफ्तार अपराधी शराब कारोबार में समस्तीपुर जिले के अलावा बाहर राज्यों में भी अपना नेटवर्क फैला रखा है और बड़े आराम से कारोबार को अंजाम दे रहा था. गिरफ्तार अपराधी के ऊपर जिले के विभिन्न थाने में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल, गिरफ्त में आए कुख्यात अपराधी से पूछताछ जारी है. कई और चौंकाने वाले मामले का खुलासा जल्द होने की आशंका है.-विकास बर्मन, पुलिस अधीक्षक

कुख्यात अपराधी लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार

क्या था मामला
वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुख्यात अपराधी अवैध शराब बिक्री के वर्चस्व को लेकर दूसरे गुट के शराब कारोबारी शमशेर की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को मधुबनी जिला में ले जाकर फेंक दिया था. इस मामले को लेकर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में बनाए गए टीम को लगाया गया था. टीम ने कार्रवाई करते हुए चकहैदर गांव से कुख्यात प्रभात चौधरी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल किया है.

Last Updated : Feb 12, 2021, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details