बिहार

bihar

समस्तीपुर में CM ने अपने सहयोगियों से पूछा क्या हाल है? तो उन्हें कुछ ये मिला जवाब...

By

Published : Dec 12, 2019, 11:35 PM IST

बीरेंद्र सिंह ने अपनी व्यथा सुनाते सीएम नीतीश कुमार से कहा कि सर हमलोगों का हाल बेहाल है. पुलिस उनके किसी मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. तब मुख्यमंत्री ने इस मामले को देखने के लिए डीजीपी की तरफ इशारा किया और आगे बढ़ गए.

समस्तीपुर
समस्तीपुर

समस्तीपुर:जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत सीएम नीतीश कुमार समस्तीपुर पहुंचे. यहां पर वो हेलीकॉप्टर से उतने के बाद हेलीपैड पर अपने पार्टी के नेताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए पूछा कि क्या हाल है? तो पार्टी के जिलाउपाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह ने जबाव दिया हाल बेहाल है.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार अपने जल जीवन हरियाली यात्रा के दौरान रामपुर और महेशपुर गांव जाने वाले थे. इसी दौरान उन्हें अपने पार्टी के नेता से ऐसा सुनना पड़ा. जिसके बाद वो झेंप गए और मुस्कुराने लगे. लेकिन बीरेंद्र सिंह ने अपनी शिकायत सीएम से वहीं कर दी.

जल जीवन हरियाली यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार

जिला उपाध्यक्ष ने सुनाई व्यथा
बीरेंद्र सिंह ने अपनी व्यथा सुनाते हुए सीएम नीतीश कुमार से कहा कि सर हमलोगों का हाल बेहाल है. हमारी व्यथा सुनिए. पुलिस उनके किसी मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. तब मुख्यमंत्री ने इस मामले को देखने के लिए डीजीपी की तरफ इशारा किया और आगे बढ़ गए.

पेश है रिपोर्ट

सीएम से सुरक्षा की अपील
इस पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलीप साह ने बताया कि सीएम के आने के बाद हमलोगों ने उनका स्वागत किया. इसी दौरान जिलाउपाध्यक्ष ने हमरी पीड़ा सीएम को बताई और पार्टी के कार्यकर्ताओं की व्यथा सुनने को कहा. जिस पर हमने अपनी व्यथा सुनाते हुए सीएम से कहा कि पूर्व में उन्हें अपराधियों ने गोली मार दी थी, लेकिन वह बच गए. तभी उन्हें सुरक्षा गार्ड भी दिया गया था. बाद में हटा लिया गया. अब उन्हें अपराधियों की ओर से जान से मार देने की धमकी दी जा रही है. इसी कारण से वो काफी परेशान हैं. उन्होंने सीएम से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details