बिहार

bihar

सुशांत सुसाइड मामला: लोजपा कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन

By

Published : Aug 6, 2020, 10:32 PM IST

लोजपा कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया.

Sushant
Sushant

समस्तीपुर: जिले के लोजपा कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया. पुतला दहन की अध्यक्षता समस्तीपुर नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा और संचालन समस्तीपुर प्रखण्ड अध्यक्ष नीरज भारद्वाज ने की. लोजपा कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को सजा दिलाने की मांग की.

लोजपा जिला मिडिया प्रभारी उमाशंकर मिश्रा ने कहा कि बिहार के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार साजिश के तहत दबाने की पुरजोर कोशिश कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के दो महिने पूरा हो गए हैं. सिनेमा जगत के माफिया इस घटनाक्रम को महाराष्ट्र सरकार के सहयोग से दबाने की नपाक कोशिश कर रहे हैं.

महाराष्ट्र सरकार ने साजिश के तहत पटना पुलिस को रोका
उमाशंकर मिश्रा ने कहा कि मुम्बई पुलिस ने बिहार पुलिस ऑफिसर विनय तिवारी को क्वारांटाइन कर जांच में सहयोग नहीं किया. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार ने साजिश के तहत पटना पुलिस को रोका. महाराष्ट्र सरकार बड़े लोगों को बचाना चाहती हैं. उन्हें डर है इससे मुम्बई सिनेमा जगत के कई लोग फंस सकते हैं. उन्होने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग शुरु से कर रहे हैं. बिहार सरकार ने भी सीबीआई जांच सिफारिश की है. अब निश्चित ही दोषियों को सजा मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details