बिहार

bihar

समस्तीपुर: अपराधियों ने दवा दुकानदार को गोली मारकर किया घायल, ग्रामीणों ने एक को दबोचा

By

Published : Jan 20, 2021, 1:18 PM IST

चन्दौली चौक के पास बाइक सवार अपराधी दिनदहाड़े एक दुकान दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया है. हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दुकानदार घायल
दुकानदार घायल

समस्तीपुर: जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र में चन्दौली चौक के पास तीन बाइक सवार अपराधियों ने दवा दुकानदार को गोली मार जख्मी कर दिया है. अपराधियों ने दुकानदार को जान से मारने के लिए गोली चलाई थी. संयोग से दवा दुकानदार के हाथ में गोली लग गई और दुकानदार घायल हो गया.

हाथ में लगी गोली
दवा दुकानदार सहदेव राय उजियारपुर थाना के मेहसारी गांव का रहने वाला है. वह उजियारपुर थाना क्षेत्र के चन्दौली में दवा का दुकान चलाता है. दवा दुकानदर दुकान से घर लौट रहा था. तभी एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने फायरिंगकी और युवक के हाथ में गोली लग गई.

इसे भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों की सहायता से दुकानदार को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है. वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीन बाइक सवार अपराधियों में से एक को ग्रामीणों ने दबोच लिया है. घटना की सूचना उजियारपुर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराधी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details