बिहार

bihar

Samastipur News: एक-दूसरे को डूबने से बचाने में गयी 4 किशोरियों की जान

By

Published : Jul 2, 2021, 9:27 PM IST

समस्तीपुर (Samastipur) जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में एक चिमनी के पास गड्ढे में डूबने से चार किशोरियों की दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना से इलाके में मातम पसर गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Samastipur
Samastipur

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कीचराहा चौर चिमनी के पास एक गड्ढे में डूबने से चार किशोरियों की मौत हो गयी. इस हादसे से इलाके में मातम पसर गया है. पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: बाढ़ के पानी में 'मौत' की छलांग, जरा सी चूक पड़ सकती है भारी

पैर फिसलने से हुआ हादसा
बताया जाता है कि चारों किशोरियां शुक्रवार को एक साथ बकरी चराने गई थीं. बारिश के चलते खेतों और गड्ढों में पानी जमा है. चिमनी के पास एक किशोरी का पैर फिसल गया और वह गड्ढे में गिर पड़ी. उसे बचाने के लिए दूसरी किशोरी गड्ढे के पास दौड़ी लेकिन उसी पानी में डूब गई. इसी प्रकार से तीसरी व चौथी किशोरी भी डूब रही सहेलियों को बचाने की कोशिश में गड्ढे में गिर गयीं. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी.

मृतकों के नाम लक्ष्मी कुमारी (15 वर्ष), रूपम कुमारी (12 वर्ष), मधुमाला कुमारी (13 वर्ष) और हीरामणि कुमारी (12 वर्ष) बताया जा रहा है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही खानपुर अंचलाधिकारी निरंजन कुमार दिवाकर, एसआई उमेश यादव, अनिल सिंह, विजय यादव घटनास्थल पर पहुंचे और कागजी प्रक्रिया पूरी कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details