बिहार

bihar

बार-बार बोलता रहा- मैं हूं बेगुनाह, फिर भी रस्सी से बांध कर मारते रहे लोग

By

Published : Feb 12, 2021, 9:35 AM IST

Updated : Feb 12, 2021, 10:03 AM IST

चोर को रस्सी से बांधने का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. मामला सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग बाजार का है. जहां एक युवक जो आलू खरीदने गया था, उसके साथ मारपीट की गई, फिर रस्सी से बांध दिया गया.

सहरसा
चोरी का आरोप

सहरसा:बिहार के सहरसा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रानीबाग बाजार का है. यहां पर एक युवक जो आलू खरीदने गया था, उसके साथ मारपीट की गई, फिर रस्सी से बांध दिया गया. इस दौरान युवक बेगुनाही का गुहार लगाता रहा फिर भी लोग उस मारते रहे.

ये भी पढ़ें...लालू प्रसाद के लिए आज का दिन अहम, चौथे मामले में जमानत को लेकर झारखंड हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

पिटाई का वीडियो वायरल
दरअसल, मंगलवार की शाम रानी बाग बाजार स्थित कमल भगत दुकानदार के द्वारा CCTV के आधार पर महखड़ निवासी रामनाथ यादव को अपने दुकान से चोरी करने के आरोप में पकड़ लिया. फिर युवक के पकड़ने के बाद दुकानदार ने रस्सी से बांध कर उसकी पिटाई की. उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. जिसे पुलिस पकड़ कर थाना ले आयी. वहां मौजूद किसी युवक ने वीडियोबना लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें...बोले CM नीतीश- बिहार से संबंधित मुद्दों पर PM से हुई बात, हर संभव मदद का मिला आश्वासन

बेरहमी से पिटाई बना मौत का कारण
बता दें कि यह घटना सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार, चोर समझ कर लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

नोट-ईटीवी भारतवायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

Last Updated : Feb 12, 2021, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details