बिहार

bihar

कोसी दियारा क्षेत्र का कुख्यात और तीन अपराधी हथियार सहित गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2021, 6:42 PM IST

सहरसा में पुलिस ने दो अपराधी को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. साथ ही एक चोर को अनुमंडल कार्यालय से गिरफ्तार किया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस करती एसपी लिपि सिंह
प्रेस कॉन्फ्रेंस करती एसपी लिपि सिंह

सहरसाः सहरसा के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने कुख्तात कुख्यात अपराधी मुकेश यादव और तीन अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 2 अपराधी को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. साथ ही एक चोर को अनुमंडल कार्यालय परिसर से चोरी की गाड़ी सहित गिरफ्तार किया.

हथियार और जिंदा कारतूस

ये भी पढ़ें- आत्मनिर्भरता की मिसालः कभी थे फैक्ट्री में टेक्नीशियन, आज हैं फैक्ट्री मालिक

प्रेस वार्ता कर दी जानकारी
आज एक प्रेस वार्ता कर पुलिस अधीक्षक ने पूरे घाटनाक्रम का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह की मानें तो सलखुआ थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि कोसी दियारा क्षेत्र का कुख्यात अपराधी मुकेश यादव कोसी तटबंध पर हथियार तस्करी के लिये पहुंचा है. सूचना के तत्काल बाद सलखुआ थाना, बलवा थाना व कनेरिया ओपी की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर तीन देसी कट्टा व 9 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. इसका आपराधिक इतिहास काफी लंबा है. इस पर सहरसा के विभिन्न थाना में लूट, छिनतई व डकैती जैसे मामले दर्ज हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

गुप्त सूचना पर गिरफ्तारी
इसके अलावा सदर थानाध्यक्ष ने भी गुप्त सूचना पर अनुमंडल कार्यालय परिसर में छापेमारी की. एक अपराधी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया. वहीं मोनू चोरी की गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि सदर थाना की पुलिस ने गश्ती के दौरान पटुआहा के पास एक अपराधी को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. इन गिरफ्तार अपराधियों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details