बिहार

bihar

Saharsa News: युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- प्रेमिका के भाई ने शराब पिलाकर हत्या कर दी

By

Published : Apr 1, 2023, 4:21 PM IST

बिहार के सहरसा में युवक की मौत हो गई. परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या करने का आरोप लगाया है. बताया कि लड़की का भाई शराब पार्टी के लिए घर से बुलाकर ले गया था, इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

सहरसाः बिहार के सहरसा में युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने प्रे प्रसंग में हत्या (Youth killed in Saharsa) करने का आरोप लगाया है. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने युवके के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों के बयान पर मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना जिले के बिहरा थानां अंतर्गत भेलवा गांव वार्ड नं 6 की शुक्रवार की शाम की है. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ेंःMuzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में गिरी चिमनी की दीवार, झारखंड की महिला मजदूर की मौत

पार्टी करने के लिए बुलाकर ले गया थाः युवक की पहचान सुमित कुमार (18) के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार बीते शुक्रवार को तकरीबन 10 बजे सुमित कुमार को उसके दोस्त और लड़की का भाई घर से बुलाकर पार्टी करने को लेकर ले गया था. फिर देर रात दोस्त सब सुमित कुमार को घर पहुंचा दिया. जहां उसकी मौत हो गयी.

प्रेमिका के परिजनों ने दी थी हत्या की धमकीः युवक के पिता परिजन रामचंदर यादव ने बताया कि सात आठ महीने पहले से लड़का का प्रेम प्रसंग चल रहा था. गांव में पंचायत कर मामला सुलझा लिया गया था. समझौता हो जाने के बाद लड़की पक्ष के द्वारा लड़का पर केस भी किया गया था. धमकी भी दी गई थी कि लड़का को मार देंगे.

शराब पिलाकर हत्या कीः परिजनों के अनुसार शुक्रवार को लड़की का भाई अपने और सहयोगी के साथ सुमित कुमार को शराब पार्टी करने को लेकर सुबह 10 बजे ले गया और पुनः देर शाम सुमित को घर पर लेकर आया. उस समय घर पर कोई नहीं था. उसी दौरान सुमित की मौत हो गयी. गला दबाकर सुमित की हत्या की गई है.

"लड़की के पिता ने धमकी दी थी कि इसको मार देंगे. उसने अपने बेटे से कहा था कि सुमित को मार दो. हम वकील हैं, जेल नहीं जाने देंगे. उसके बाद प्रेमिका का भाई और चचेरा भाई दोनों मिलकर शराब पिलाने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी."- रामचंदर यादव, परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details