बिहार

bihar

सहरसा: 9वीं के छात्र को उसके दोस्तों ने मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Jan 7, 2021, 11:16 AM IST

जिले में 9वीं कक्षा के एक छात्र को उसके ही दोस्तों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल नाबालिग छात्र अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जुझ रहा है.

घायल छात्र
घायल छात्र

सहरसा:जिले के सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला वार्ड न.-32 निवासी प्रभु शरण शाह के 17 वर्षीय पुत्र रिशु सिंह को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है. यह गोली कोई और नहीं बल्कि रिशु के दोस्तों ने ही मारी है. गोलीकांड की इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल हो गया है.

फोटो शूट कराने के नाम पर मारी गोली
इस घटना को लेकर पीड़ित के भाई प्रशांत कुमार ने बताया कि देर शाम लगभग 4 बजे उसका भाई घर में था. तभी तिवारी टोला में अपने चाचा के घर रहने वाला बघवा गांव निवासी मनीष कुमार झा और सहरसा बस्ती निवासी मो. अल्ताफ बाइक से घर पहुंचे. वे दोनों उसके भाई को लेकर फोटो शूट करने और वीडियो बनाने का प्रलोभन देकर बैजनाथपुर पेपर मिल के पुराने खंडहर नुमा बिल्डिंग पर ले गए. जहां उन दोनों ने रिशु सिंह के जबड़े में गोली मार दी है.

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद घायल रिशु को गांधी पथ स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. ये दोनों आरोपी हाल ही में जेल से बाहर निकले थे. मनीष के खिलाफ सदर थाना में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया गया था. वहीं मो. अल्ताफ मोबाइल छिनतई और चोरी को लेकर दो बार जेल जा चुका है. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

नाबालिग छात्र को उनके ही मित्र के माध्यम से गोली मारने की घटना सामने आई है. बयान दर्ज कर आरोपी बनाए गए युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.-बृजनंदन प्रसाद, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details