बिहार

bihar

सहरसा पुलिस ने हजारों लीटर विदेशी शराब पर चलाया बुलडोजर, प्रतिबंधित कफ सिरप को भी किया नष्ट

By

Published : Jan 29, 2022, 6:46 PM IST

सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों के जब्त किए गए विदेश शराब को थाना परिसर में शनिवार को विनिष्ट (Saharsa Police Destroyed Recovered liquor) किया गया. विनिष्ट किए गए शराब को पुलिस ने तस्करों और माफियाओं के ठिकानों और गाड़ियों से जब्त किया था. पढ़ें पूरी खबर...

विदेशी शराब का पुलिस ने किया विनिष्टकरण
विदेशी शराब का पुलिस ने किया विनिष्टकरण

सहरसा:बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) लागू है. सरकार के द्वारा इसे सफल बनाने को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन माफिया और तस्करों पर इसका असर नहीं हो रहा है. कानून को ताक पर रखकर ये तस्कर शराब कारोबार से बाज नहीं आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- शराब ढूंढने का टास्क मिलने से मुंगेर में भड़के शिक्षक, कहा- 'अब शिक्षा हो जाएगी मटियामेट'

सूबे में शराबबंदी को लेकर लगातार अभियान भी चलाए जा रहे हैं. तस्करों और माफियाओं की गिरफ्तारी भी हो रही है लेकिन, बावजूद इसके शराब के मामले लगातार मिल रहे हैं. ताजा मामले में सहरसा सदर थाने में पुलिस ने शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है, और उसका विनिष्टिकरण किया है.

विभिन्न इलाकों से बरामद की गई शराब को शनिवार जिले के सदर थाने की पुलिस ने विनिष्ट किया. पुलिस ने कुल 2392 लीटर विदेशी शराब को विनिष्ट किया. इस संंबंध में उत्पाद इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से जब्त की गई शराब को नष्ट किया गाय है. साथ ही 8 लीटर प्रतिबंधित कफ सिरप का भी थाना परिसर में विनिष्टिकरण किया गया है.

इसे भी पढ़ें- कोचिंग गई किशोरी प्रेमी के साथ भागी, परिजनों ने संचालक को पेड़ से बांधकर पीटा

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details