बिहार

bihar

इंदौर में सड़क हादसा.. सहरसा में पसरा मातम, तीनों मजदूरों का शव आ रहा पैतृक गांव

By

Published : Oct 24, 2022, 3:25 PM IST

बिहार के सलखुआ के रहने वाले तीन मजदूरों की मध्य प्रदेश के इंदौर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत (Saharsa labour Died) हो गई. दुर्घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. मजदूरों के शवों को इंदौर से सलखुआ लाया जा रहा है.

सहरसा में मातम
इंदौर सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

सहरसा: बिहार के सहरसा के रहने वाले तीन मजदूर मध्यप्रदेश के इंदौर में सड़क हादसे का शिकार हो (Road Accident in Indore) गए. तीनों मजदूरों के शवों को उनके गांव में लाया जा रहा है. दर्दनाक सड़क हादसा बीते शनिवार को हुआ था जब बाइक पर सवार होकर मजदूर पानी के प्लांट पर काम करने जा रहे थे. इसी दौरान तीनों भारी वाहन की चपेट में आ गए और तीनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे के बाद मदद के बजाय पिकअप वैन से टमाटर लूटने की मची होड़, घायल की मौत

मध्यप्रदेश की पुलिस ने तीनों मृतकों की शिनाख्त कर ली है. तीनों बिहार के सहरसा जिले के रहने वाले हैं. कारी पासवान (30 वर्ष), बाबू पासवान (28 वर्ष), की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि कांग्रेस कुमार (18 वर्ष) की मौत इलाज के दौरान हुई थी. तीनों मजदूर सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरदह पंचायत के मुसहरनिया गांव के वार्ड नंबर-2 के निवासी हैं.

शनिवार को ही सभी मृतकों का पोस्टमार्टम कर दिया गया था. वहीं, इंदौर से सलखुआ एम्बुलेंस के जरिये शव लाया जा रहा है. जो आज देर रात तक गांव पहुंचने की संभावना जताई जा रही है. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है की काम के अभाव में यह सभी मजदूर दूसरे राज्यों में रोजी रोटी के लिए गए थे. जहां सड़क हादसे में इनकी मौत हो गई. युवकों की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.


''काम के अभाव में यह सभी मजदूर दूसरे राज्यों में रोजी रोटी के लिए गए थे. जहां सड़क हादसे में इनकी मौत हो गई. युवकों की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है''- स्थानीय निवासी

ABOUT THE AUTHOR

...view details