बिहार

bihar

सहरसा: दो आपराधिक गिरोह के बीच गैंगवार, ताबड़तोड़ चली गोलियां, एक की मौत

By

Published : Feb 15, 2021, 5:16 PM IST

Updated : Feb 15, 2021, 5:44 PM IST

सहरसा के सलखुआ थाना क्षेत्र में दो आपराधिक गिरोह के बीच गैंगवार हुआ. इस दौरान दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चली, जिसमें एक पक्ष के मौसम यादव की मौत सिर में गोली लगने से हुई. दूसरे पक्ष के एक अपराधी के पैर में गोली लगी.

saharsa
सहरसा पुलिस

सहरसा:जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के चिरैया ओपी में दो आपराधिक गिरोह के बीच रविवार देर शाम गैंगवार हुआ. इस दौरान दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चली, जिसमें एक पक्ष के मौसम यादव की मौत सिर में गोली लगने से हुई. वहीं, दूसरे पक्ष के एक अपराधी के पैर में गोली लगी. वह भागने में सफल रहा.

मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद चिरैया ओपी सहित कई थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई. गैंगवार से गांव में दहशत है. लोगों को डर है कि पता नहीं कब फिर से गोलीबारी शुरू हो जाए.

मौके से 6-7 खाली खोखा बरामद
चिरैया के एएसआई ने बताया कि मौके से 6-7 खाली खोखा बरामद किया गया है. घटना की वजह आपसी रंजिश है. मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि बथान पर मेरा भाई मौसम यादव बैठा हुआ था. उधर से रामानंद यादव का बेटा रोशन यादव और काजल यादव आया और उनपर गोलियां चलाने लगा. उनलोगों से हमलोगों की कोई दुश्मनी नहीं थी.

गौरतलब है कि काफी अरसे बाद कोशी दियारा क्षेत्र में अपराधियों की बंदूकें गरजी हैं. यदि समय रहते पुलिस इसे शांत करने में सफल नहीं होती तो आने वाले समय में बड़े गैंगवार से इनकार नहीं किया जा सकता.

Last Updated : Feb 15, 2021, 5:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details