बिहार

bihar

सहरसा: पंचायत चुनाव को लेकर दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच गोलीबारी, 3 घायल

By

Published : Nov 3, 2021, 4:55 PM IST

सहरसा
सहरसा ()

पंचायत चुनाव के दौरान सहरसा में दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच गोलीबारी हो गई. जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सहरसाःछठे चरण केपंचायत चुनाव (Panchayat Election) के दौरान बसनही थाना क्षेत्र के मोकमा पंचायत में 2 मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच गोलीबारी (Firing) हुई. इसमें तीन लोग जख्मी हो गए. घायलों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःगोपालगंज: बेवजह लोगों पर लाठी भांजना पुलिस को पड़ा महंगा, ग्रमीणों ने किया पथराव

पंचायत चुनाव के दौरान जिले के बसनही थाना क्षेत्र के मोकमा पंचायत के पचलख गांव में पंचायत चुनाव को लेकर जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें मुखिया प्रत्याशी सुधीर यादव के 3 समर्थकों को गोली लगी है. वहीं, निवर्तमान मुखिया सुदिक्षण कुमार के समर्थकों पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःबिहार पंचायत चुनाव : वैशाली में बवाल, पोलिंग बूथ पर तोड़फोड़

बता दें कि छठे चरण में सहरसा के सोनबरसा प्रखंड के 19 पंचायतों के 261 बूथों पर बुधवार को मतदान हुआ. कुछ जगहों पर ईवीएम में गड़बड़ी के चलते देर से मतदान शुरू हुआ था. मतदान की प्रक्रिया शांतिपूर्ण और निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था. इसके बावजूद मोकमा पंचायत में दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच गोलीबारी हुई. इसमें तीन लोग घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details