बिहार

bihar

Saharsa Crime: पैसों के लेनदेन में युवक को घर से बुलाकर मार दी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Aug 17, 2023, 4:19 PM IST

सहरसा में अपराधियों ने पैसों के लेनदेन में एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना बैजनाथपुर थाना क्षेत्र के बराही की है. एक गोली पेट में जबकि दूसरी गोली युवक के रीढ़ में लगी है. पुलिस जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

सरहसा में युवक गोली मारकर किया जख्मी
सरहसा में युवक गोली मारकर किया जख्मी

सहरसा: बिहार के सहरसा में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. पैसों के लेनदेन में बदमाशों ने युवक को दो गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना बैजनाथपुर थाना क्षेत्र के बराही की है. आनन फानन में घायल युवक को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां घायल युवक का इलाज किया जा रहा है. युवक की हालत गंंभीर है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. परिजनों ने गांव के छह लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: पैसे के लेनदेन में युवक को मारी गोली, दो किलोमीटर पैदल चलकर युवक पहुंचा अस्पताल

सरहसा में युवक को गोली मारकर किया जख्मी : घटना के संबंध में बताया जाता है कि पैसे के लेनदेन के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाशों ने युवक को घर से बुलाकर गोली मारकर जख्मी कर दिया. जिसे सूचना पर परिजनों ने गांधीपथ स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया है. जहां इलाज किया जा रहा है. जख्मी युवक की पहचान विनोद कुमार के रूप में की गई है. इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ शैलेंद्र कुमार ने बताया कि जख्मी युवक को दो गोली लगी है. एक गोली निकाल दी गई है, वहीं दूसरी गोली स्पाइनल के पास फंसी हुई है. जिसका सर्जरी कर अगले दिन निकाला जाएगा.

परिजनों ने छह लोगों पर केस दर्ज कराया: वहीं जख्मी युवक के भाई सुनील कुमार ने बताया कि विनोद सौर बाजार जा रहा था. उसी दौरान बराही गांव के पास उसके कुछ साथियों ने गाड़ी से उसे गिरा दिया और गोली मार दी. एक गोली पेट में ओर दूसरी गोली रीढ़ मे लगी है. जख्मी युवक के भाई ने बराही के ही मंतोष कुमार, अमित कुमार और मनीष कुमार सहित दर्जनों युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

"जख्मी युवक को 2 गोली लगी है. एक गोली को निकाल दी गई है, वहीं दूसरी गोली स्पाइनल के पास फंसी हुई है. जिसका सर्जरी कर अगले दिन निकाला जाएगा. अभी फिलवक्त इलाज जारी है. युवक की हालत गंभीर है."- डॉ शैलेंद्र कुमार, चिकित्सक

ABOUT THE AUTHOR

...view details