बिहार

bihar

Saharsa Crime News: विशेष छापेमारी के दौरान कुल 11 अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे, भेजा गया जेल

By

Published : Jul 24, 2023, 7:06 PM IST

सहरसा में विशेष छापेमारी के दौरान कुल 11 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक अभियुक्त के पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस मिले हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Saharsa Crime News
Saharsa Crime News

सहरसा: सहरसा पुलिस को बड़ी सफलतामिली है. अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिशें जारी है और इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता भी मिली है. विशेष छापेमारी अभियान बीते 23 जुलाई रविवार को चलाया गया था, जिसमें जिले के विभिन्न जगहों से कुल 11 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. सदर थाना की पुलिस के द्वारा दो चोरी की मोटरसाइकिल, एक टियागो चार चक्का वाहन, एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है.

पढ़ें-Bihar News: मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, विरोध करने पर की गाली-गलौज और मारपीट

11 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे: सभी अभियुक्त सहरसा जिले के ही रहने वाले बताए जाते हैं. सोमवार को सदर थाना अध्यक्ष सुधाकर कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी दी. मिली जानकारी के अनुसार कुल 11 अभियुक्तों की सहरसा पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी की गई है. इनके पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं.

कई मामलों में थे वांछित: सदर थाना अध्य्क्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि बीते कल रविवार को सूचना मिली थी कि सदर थाना क्षेत्र के मत्स्यगंधा के पास एक टियागो चार चक्का वाहन से तीन आपराधी आ रहे हैं. सूचना मिलते ही सदर थाना की पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

"अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा और चार चक्का वाहन बरामद किया गया है. सदर थाना की पुलिस के द्वारा विभिन्न मामलों में कुल 11 व्यक्तियों की गिरफ्तारी की गई है. सभी पर शराब, आर्म्स एक्ट और लड़कियों से सबन्धित मामले थे, जिनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है."- सुधाकर कुमार, सदर थाना अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details